Move to Jagran APP

आत्महत्या से पहले छोड़ा सुसाइड नोट, वीडियो बनाई

अबोहर : गांव आलमगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने सल्फास निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट तथा मरने से पूर्व उसकी बनाई वीडियो के आधार पर परिजनों ने गांव के मौजूदा सरपंच एवं जिला परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य तथा उसके बेटों व गांव के दो अन्य लोगों पर मृतक को परेशान करने व धमकियां देने के आरोप लगाए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Oct 2018 11:44 PM (IST)Updated: Sun, 07 Oct 2018 11:44 PM (IST)
आत्महत्या से पहले छोड़ा सुसाइड नोट, वीडियो बनाई
आत्महत्या से पहले छोड़ा सुसाइड नोट, वीडियो बनाई

जागरण संवाददाता, अबोहर : गांव आलमगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने सल्फास निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट तथा मरने से पूर्व उसकी बनाई वीडियो के आधार पर परिजनों ने गांव के मौजूदा सरपंच एवं जिला परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य तथा उसके बेटों व गांव के दो अन्य लोगों पर मृतक को परेशान करने व धमकियां देने के आरोप लगाए। रविवार बाद दोपहर मृतक के परिजनों व कुछ गांववासियों ने शहर में रोष मार्च निकाला। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर सरपंच सहित पांच लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

आलमगढ़ निवासी 42 वर्षीय गुरतेज सिह ने अपने घर में बने शौचालय में सल्फास निकल ली। हालत बिगड़ने पर उसे तुरंत सरकारी अस्पताल भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया, जिस पर परिजन उसे गंगानगर के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां बीती रात उसने दम तोड़ दिया। थाना सदर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अबोहर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। थाना सदर के थाना प्रभारी अंग्रेज कुमार व सब इंस्पेक्टर बल¨वदर ¨सह ने मृतक के बेटे गुरदास ¨सह के बयान कल्मबद्ध किए, जिनके आधार पर पुलिस ने गांव के सरपंच एवं नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य मक्खन लाल, उसके बेटे नरेश व गोपीराम, पूर्व सरपंच मोहन लाल व आत्माराम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक मृतक का पोस्टमार्टम नहीं हुआ था और परिजन मांग कर रहे थे कि पहले आरोपितों की गिरफ्तारी की जाए। परिजनों ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को धरना लगाने की चेतावनी भी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.