Move to Jagran APP

आप पार्षद ने बिजली के बिल जलाकर किया प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी की वार्ड नंबर 21 से पार्षद पूजा लूथरा सचदेवा की ओर से वार्ड 21 व 22 में बिजली के बिल जलाकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 10:21 PM (IST)
आप पार्षद ने बिजली के बिल जलाकर किया प्रदर्शन
आप पार्षद ने बिजली के बिल जलाकर किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, फाजिल्का : आम आदमी पार्टी की वार्ड नंबर 21 से पार्षद पूजा लूथरा सचदेवा की ओर से वार्ड 21 व 22 में बिजली के बिल जलाकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर उनके साथ सीता, अलका, पूजा, आशा, सुनीता, सुषमा, मनीष, दीपू, नरेश, मेघा, शंटी, विक्की, पूनम सहित दर्जनों महिलाओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

prime article banner

इस मौके पार्षद पूजा लूथरा सचदेवा ने कहा कि एक तरफ जहां पूरा देश कोविड-19 के चलते त्रस्त है। सभी कारोबार ठप पड़े हैं। लोगों के पास खाने पीने के लिए भी पैसे नहीं हैं। ऐसे में पंजाब सरकार के महंगे बिजली बिलों की मार आम आदमी को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी दिक्कत मध्य वर्गीय परिवारों को झेलनी पड़ रही है, क्योंकि उनके काम धंधे बंद हैं और महंगी दरों पर बिजली का भुगतान करना पड़ रहा है। पूजा लूथरा ने कहा कि पंजाब सरकार को दिल्ली की आम आदमी पार्टी की तर्ज पर बिजली के बिल माफ करने चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में सरकार महंगी बिजली खरीद कर भी आम आदमी को मुफ्त दे सकती है तो फिर पंजाब सरकार ऐसा क्यों नहीं कर सकती।

गंदे पानी की सप्लाई का हल न होने पर शिअद देगा धरना संस, अबोहर : शहर में हो रही गंदे पानी की सप्लाई के को लेकर अकाली दल ने निगम के खिलाफ धरने की चेतावनी दी है। जिला महासचिव हरचरण सिंह व शिअद सर्कल शहरी के अध्यक्ष सुरेश सतीजा ने कहा कि अकाली सरकार के प्रयास से जब अबोहर शहर को अमृत योजना में शामिल किया गया था तो यहां के लोगों में पीने के लिए साफ पानी मिलने की आस जागी थी। नगर निगम ने पाईपें बिछाने के बाद उनमें पानी की आपूर्ति शुरू होने से पहले ही उनके ऊपर इंटरलाकिग सड़कें बना दी। जिससे अगर यह पानी की पाईपें किसी स्थान पर लीक होती हैं तो उस स्थान पर सड़क पूरी तरह से टूट जाएगी। विभाग द्वारा सप्ताह में एक-दो बार ही पानी की सप्लाई मात्र कुछ समय के लिए ही दी जाती है। वह भी पूरी तरह से गंदा और बदबू दार होता है ।

उन्होंने नगर निगम के मेयर विमल ठठई से अपील की है कि उनसे शहरवासियों को काफी उम्मीद ह।ैं इस लिए शहरवासियों को पीने का साफ पानी मुहैया करवाते हुए शहर में मच्छर मार दवा का छिड़काव करवाया जाए ताकि लोगों को डेंगू जैसी बीमारियों से बचाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.