संवाद सूत्र, जलालाबाद : एफएफ रोड पर बुधवार रात जाज पेट्रोल पंप के निकट गोबिद नगरी में रात नौ बजे कुरकरों के साथ भरे ओवरलोड ट्रक को तारों के साथ स्पार्किंग से आग लग गई।

ट्रक चालक ने बताया कि उसने अपने मालिकों के कहा था कि तारें नीचे हैं और करंट आने से आग लगने का खतरा है। उसने बताया कि यहां से हमारे रोज ट्रक गुजरते हैं, जिस कारण यह हादसा घट गया। वहीं फैक्ट्री मालिक अमित कुमार ने बताया कि उनका होलसेल का काम है और गोबिद नगरी में उनका गोदाम और फैक्ट्री है। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड के देर आने और फायर ब्रिगेड का पानी का खत्म होने के कारण ट्रक में पड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया।

कार सवारों ने युवक पर किए फायर संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर) : थाना मक्खू की पुलिस ने युवक पर पिस्तौल से फायर करने के आरोप में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में बोहड़ सिंह पुत्र मेहर सिंह वासी गांव पधरी ने बताया कि बुधवार को जब वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव वरपाल में जा रहा था तो गांव वलैत शाह के नजदीक वरना कार में सवार तीन अज्ञात लोगों ने उस पर जानलेवा हमला किया और अपने पिस्तौल से फायर किए, जोकि उसकी टांग पर लगे और वह नीचे गिर गया। इस घटना के बाद कार सवार वहां से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran