Move to Jagran APP

बैंक से लौट रहे बुजुर्ग से लूटे 70 हजार

शहर में दिन ब दिन लूटपाट व छीनाझपटी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है मंगलवार दोपहर लुटेर ने बैंक से लौट रहे बुजुर्ग पर हमला कर 70 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 10:33 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 10:33 PM (IST)
बैंक से लौट रहे बुजुर्ग से लूटे 70 हजार
बैंक से लौट रहे बुजुर्ग से लूटे 70 हजार

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर में दिन ब दिन लूटपाट व छीनाझपटी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है, मंगलवार दोपहर लुटेर ने बैंक से लौट रहे बुजुर्ग पर हमला कर 70 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। घायल को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।

loksabha election banner

84 वर्षीय राम स्वरूप पुत्र राजाराम दोपहर को नई अनाज मंडी स्थित पंजाब एंड सिध बैंक से करीब 70 हजार रुपये निकलवाकर पैदल फाजिल्का रोड से बाजार की ओर आ रहा था कि जब गोबिद नगरी की गलियों से होते हुए पटेल नगर के निकट पहुंचा तो मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उस पर हमला कर नकदी से भरा बैक लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी वजीर चंद सरकारी अस्पताल पहुंचे। पुलिस की ओर से घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर जांच की जा रही है।

दिहाड़ी करनी छोड़ बेचने लगा प्रतिबंधित गोलियां, काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर :

जीरा शहर में मजदूरी करने वाला एक व्यक्ति पैसों के लालच में दिहाड़ी छोड़कर मेडिकल नशा बेचने लगा। सोमवार को पुलिस ने उसे प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार करथाना जीरा सिटी में मामला दर्ज किया है।

एएसआइ हरनेक सिंह ने बताया कि गुरु पर्व के दिन वे जीरा के नेशनल हाईवे 54 पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पैदल आ रहे एक व्यक्ति को शक के तहत रोका गया और तलाशी लेने पर उससे 280 नशीली गोलियां बरामद की। आरोपित की पहचान सैमल सिंह निवासी बस्ती माछिया (जीरा) के रूप में बताई। उन्होंने कहा कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि पता लगाया जा सके कि आरोपित नशा कहां से लेकर आता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.