जागरण संवाददाता, अबोहर : अबोहर के सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक में डेरा सच्चा सौदा की शाखा आजमवाला द्वारा शिविर लगाकर 65 यूनिट रक्तदान किया गया।

कैंप प्रबंधक कृष्ण लाल जेई और बनवारीलाल ने बताया कि सिविल अस्पताल ब्लड बैंक की जरूरत के अनुसार ब्लॉक आजमवाला के सेवादारों द्वारा शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विग के नेतृत्व में कैंप लगाकर 65 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। ब्लड बैंक की इंचार्ज डॉ. सोनिमा छाबड़ा, इंचार्ज शमशेर सिंह, ब्लड बैंक कर्मचारी भागीरथ कांटीवाल, सुखमदर सिंह, पवन कुमार ने रक्तदान करने वाले लोगों की प्रशंसा की। कैंप प्रबंधक कृष्ण लाल जेई व बनवारीलाल ने बताया कि ब्लॉक अबोहर के अशोक कुमार ने सिविल अस्पताल के एसएमओ को 550 मास्क जरूरतमंद लोगों को वितरित करने के लिए भेंट किए।

कैंप के दौरान मन्नू ने 32वीं बार, संजू ने 28वीं बार, कृष्ण लाल ने 55वीं बार, लखविदर ने 20वीं बार, वरिदर ने 35वीं बार, महिदर लाल 15वीं बार, बुधराम 18वीं बार, अमरजीत ने 17वीं बार, अविनाश चंद्र ने 18वीं बार, कृष्ण और सुरेंद्र ने 20वीं बार, चेतराम ने 55वीं बार, संदीप कुमार ने 23वीं बार, डॉ. गुरमुख कंबोज ने 57वीं बार रक्तदान किया। एसएमओ गगनदीप सिंह ने डेरा श्रद्धालुओं के मानवता भलाई कार्यो की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!