संवाद सूत्र, फाजिल्का : पंजाब राज्य कानूनी सेवाएं अथॉरिटी एसएस नगर के दिशानिर्देशों के अनुसार जिला फाजिल्का की यूटीआरसी कमेटी की बैठक जिला एवं सेशन जज तरसेम मंगला की अगुआई में हुई। इस बैठक में सहायक कमिश्नर कंवरजीत सिंह ग्रेवाल, पुलिस कप्तान (डी) जसवीर सिंह, डिप्टी सुपरिंटेंडेंट सब जेल गुरप्रीत सिंह सोढी, जिला कानूनी सेवाएं अथॉरिटी के सचिव राजपाल रावल ने भाग लिया।

बैठक में चेयरमैन तरसेम मंगला ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने कोविड-19 महामारी के कारण दिशा निर्देश दिए हैं, जिसकी पालना करते हुए कैदियों की समीक्षा बैठक हर सप्ताह हो रही हैं। अथॉरिटी के सचिव राजपाल रावल ने बताया कि 25 मार्च 2020 को माननीय सुप्रीम कोर्ट व माननीय हाई कोर्ट के दिशा निर्देशों अनुसार 14 बैठकें हुई, जिसमें सब जेल फाजिल्का और सेंट्रल जेल फिरोजपुर, बरनाला और फरीदकोट में बंद फाजिल्का के कुल 429 कैदियों को अंतरिम जमानत दी गई।

उन्होंने बताया कि कोविड-19 महामारी को देखते हुए जेल के कैदियों की मुश्किलें को वीडियो कांफ्रेंसिग से सुना जाता है और सब जेल फाजिल्का को भी सैनिटाइज करवाया गया है। इस मौके पर न्यायाधीश राजपाल रावल ने आम लोगों से अपील की कि किसी भी तरह की कानूनी सलाह या सहायता लेने के लिए 1968 नंबर व 01638-2615100 पर संपर्क कर सकते है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!