Move to Jagran APP

विवाहिता ने नहर में छलांग लगाकर की थी खुदकशी, ससुरालियों पर केस

थांबला नहर में विवाहिता की ओर से छलांग लगाकर खुदकुशी करने करने के मामले में बस्सी पठाना पुलिस ने मृतका के भाई विनोद कुमार के बयान पर उसके पति अश्वनी सास निर्मला तथा ससुर मदन लाल के खिलाफ मामला दर्ज किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 11:47 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 11:47 PM (IST)
विवाहिता ने नहर में छलांग लगाकर की थी खुदकशी, ससुरालियों पर केस
विवाहिता ने नहर में छलांग लगाकर की थी खुदकशी, ससुरालियों पर केस

संवाद सूत्र, बसी पठाना : थांबला नहर में विवाहिता की ओर से छलांग लगाकर खुदकुशी करने करने के मामले में बस्सी पठाना पुलिस ने मृतका के भाई विनोद कुमार के बयान पर उसके पति अश्वनी, सास निर्मला तथा ससुर मदन लाल के खिलाफ मामला दर्ज किया।

loksabha election banner

विदित हो कि विमला उर्फ रूहिका बुधवार शाम अपनी दो सहेलियों मनीषा और माही के साथ भाड़े की कार में बस्सी पठाना आई थी जहां रूहिका अपनी दोनों सहेलियों को चकमा देकर बस्सी पठाना के गांव थांबला से गुजरती सरहिन्द नहर मे कूद गई थी और उसके एक व्यक्ति ने नहर से बाहर निकाल लिया था जहां से निजी अस्पताल लेजाने के बाद सिविल अस्पताल बस्सी पठाना में उसकी मौत हो गई थी।

मृतका महिला की पहचान विमला उर्फ रूहिका पत्नी अश्वनी राय निवासी मेन बाजार गली नंबर-6 अबोहर जिला फाजिल्का के तौर पर हुई है, जोकि मोहाली के सेक्टर-80 में मकान नंबर 1749 किराये के मकान में पति के साथ रह रही थी। मृतका के भाई विनोद कुमार ने बताया कि वह एलआईसी कॉलोनी वार्ड नंबर 30 गंगा नगर राजस्थान का निवासी है। आठ साल पहले उसकी बहन विमला की शादी अश्वनी से हुई थी और शादी पर उन्होंने 30 लाख का खर्च किया था, लेकिन शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए उसे तंग करते थे और मृतका के पति अश्वनी के पास दो टैक्सियां थीं और अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए उससे दस लाख रुपये की मांग करता था और मांग पूरी न होने पर उसकी बहन से मारपीट करते थे। कई बार मारपीट के बाद वह दोनों को समझाने के लिए अबोहर भी जाते रहे हैं। बयान में यह भी बताया कि पांच फरवरी को भी उसकी बहन विमला का फोन आया था कि उसका पति अश्वनी सास ससुर के कहने पर उससे मारपीट कर 10 लाख रुपये मांग रहा है, लेकिन वह अब उसके घर ना आएं वह खुद मायके आ जाएगी, लेकिन उसकी बहन विमला ने बस्सी पठाना के गांव थांबला से गुजरती सरहिद नहर में ससुरालियों से तंग आकर नहर में छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। एसएचओ जगदीप सिंह ने लाश का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.