जेएनएन, पटियाला। नव वर्ष के पहले ही दिन नाभा के एक परिवार के दो सदस्यों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि पांच अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी राजिंदरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

परिवार ने साल की शुरूआत श्री फतेहगढ़ साहिब में नतमस्तक होकर करने की सलाह बनाई थी, लेकिन इस दौरान वापस लौटते समय नाभा-भादसों रोड पर स्थित गांव लुबाणा के पास दो कारों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार में कुल सात व्यक्ति सवार थे, जिनमें से बुजुर्ग दंपती जसवंत सिंह और नरिंदर कौर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी कार पुलिस कर्मचारी की बताई जा रही है वह भी गंभीर रूप से घायल है। 

पीड़ित परिवार हादसे के लिए पुलिस कर्मचारी को जिम्मेदार ठहरा रहा है। परिवार का आरोप है कि पुलिस मुलाजिम शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। जिसके चलते दोनों कारों की टक्कर हुई है। मामले संबंधी जानकारी देते हुए घायल हुए गुरसाहब सिंह ने बताया कि वह परिवार के साथ फतेहगढ़ साहिब माथा टेकने जा रहे थे। इसी दौरान गांव लुबाना के पास नशे में धुत पुलिस मुलाजिम ने अपनी कार अचानक उनकी कार के आगे कर दी, जिसके चलते दोनों कारों की टक्कर हाे गई और उनका परिवार गंभीर रूप में घायल हो गया।

वहीं सिविल अस्पताल नाभा के डॉक्टर ने बताया कि सड़क हादसे में दोनों कारों की टक्कर में दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। अन्य को राजिंदरा अस्पताल पटियाला रेेफर किया गया है। हादसे के दौरान एक पुलिस मुलाजिम भी घायल हुआ है उसे भी पटियाला रेेफर किया गया है।

फिरोजपुर में दो युवकों की मौत

उधर, फिरोजपुर के मल्लांवाला के नजदीक बीती रात को टायर फटने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक फिरोजपुर के गुरुहरसहाय के रहने वाले थेे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!