Move to Jagran APP

सरकार की नीतियों का ट्रक ऑपरेटर्स ने किया विरोध

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : दा ट्रक ऑपरेटर्स यूनियन ने भट्टमाजरा स्थित कांप्लेक्स में प्रधान जगतार ¨सह खटड़ा के नेतृत्व में मंगलवार को सरकार की नीतियों का विरोध किया और जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 11:42 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jul 2018 11:42 PM (IST)
सरकार की नीतियों का ट्रक ऑपरेटर्स ने किया विरोध
सरकार की नीतियों का ट्रक ऑपरेटर्स ने किया विरोध

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : दा ट्रक ऑपरेटर्स यूनियन ने भट्टमाजरा स्थित कांप्लेक्स में प्रधान जगतार ¨सह खटड़ा के नेतृत्व में मंगलवार को सरकार की नीतियों का विरोध किया और जमकर नारेबाजी की। प्रधान खटड़ा व हरचंद ¨सह कहा कि ऑल इंडिया ट्रक ऑपरेटर्स की तरफ से नेशनल स्तर पर अनियमित समय के लिए हड़ताल जारी है। यह हड़ताल 20 जुलाई से जारी है। मंगलवार को हड़ताल का पांचवां दिन था। उन्होंने कहा कि डीजल की इंटरनेशनल स्तर पर कीमत कम हो चुकी है, लेकिन केंद्र सरकार पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतों को कम नहीं कर रही है। सरकार से मांग है कि वह पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी अधीन लेने की घोषणा करें, ताकि ट्रक आपरेटर्स को कुछ राहत मिल सके। सरकार ई-वे ¨ब¨लग सिस्टम को समाप्त करे। टोल टैक्स को खत्म करें। इसके अलावा थर्ड पार्टी का बीमा करने की घोषणा करें। ट्रक यूनियन भट्टमाजरा में 450 ट्रक मालिक हैं। इस हड़ताल के कारण करोड़ों रुपये का नुकसान सरकार को वह आपरेटर्स को झेलना पड़ रहा है। सरकार को भी रोजना रेवेन्यू की कमी झेलनी पड़ रही है। सरकार से मांग है कि वह जल्द ट्रक आपरेटर्स की जायज मांगों को लागू करे। प्रदर्शन के दौरान मास्टर चरणजीत ¨सह, म¨हदर ¨सह, सोहन ¨सह, करनैल ¨सह, रविन्द्र ¨संह, तरसेम ¨सह, बलवीर ¨सह, हरजीत ¨सह, रछपाल ¨सह, नरिन्दर ¨सह, गुरभेज ¨सह भी मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.