Move to Jagran APP

नौजवान ने ट्रेन के नीचे आकर दी जान

बस्सी पठाना के गांव महमदपुर के एक बेरोजगार युवक ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। हालांकि मौत के असल कारणों का पता नहीं चल पाया फिर भी पुलिस युवक द्वारा की गई खुदकुशी की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 08:34 PM (IST)Updated: Tue, 05 Feb 2019 08:34 PM (IST)
नौजवान ने ट्रेन के नीचे आकर दी जान
नौजवान ने ट्रेन के नीचे आकर दी जान

संवाद सूत्र, बस्सी पठाना : बस्सी पठाना के गांव महमदपुर के एक बेरोजगार युवक ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया। फिर भी पुलिस युवक द्वारा की गई खुदकशी की जांच कर रही है। मृतक की पहचान इकबालप्रीत ¨सह (23) पुत्र जस¨वदर ¨सह के तौर पर हुई है। उसने गत 4 फरवरी की देर सायं बस्सी पठाना रेलवे स्टेशन के नजदीक नंगल से सर¨हद की ओर आ रही एक लोकल यात्री ट्रेन के नीचे आकर अपनी आत्महत्या कर ली। मृतक का पिता जस¨वदर ¨सह दुबई में रहता है। मृतक इकबालप्रीत ¨सह अपने परिवार में इकलौता बेटा था जिसकी 2 बहनें भी हैं। परिवार के अन्य सदस्यों ने बताया कि इकबालप्रीत बारहवीं पास करने के बाद वह काम की तलाश में था। परंतु उसने खुदकुशी क्यों की इस बारे किसी को कुछ नहीं पता।

loksabha election banner

--

वहीं रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी ते¨जदर ¨सह ने बताया कि

मृतक इकबालप्रीत ¨सह की मौत ट्रेन के नीचे आने से हो चुकी है। जिसकी लाश बस्सी पठाना के सिविल अस्पताल में है। अभी तक आत्महत्या करन का सही कारण नहीं पता चल सका और न ही मृतक की जेब में से कोई सुसाइड नोट मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.