Move to Jagran APP

नेशनल हाइवे से पिस्तौल की नोक पर छीनी गाड़ी बरामद, दो गिरफ्तार

सरहिद नेशनल हाइवे पर सरहिद फ्लोटिग के पास 29 जुलाई की देर रात पिस्तौल की नोक पर छीनी स्टील के गेटों से भरी गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 12:07 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 06:12 AM (IST)
नेशनल हाइवे से पिस्तौल की नोक पर छीनी गाड़ी बरामद, दो गिरफ्तार
नेशनल हाइवे से पिस्तौल की नोक पर छीनी गाड़ी बरामद, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सरहिद : नेशनल हाइवे पर सरहिद फ्लोटिग के पास 29 जुलाई की देर रात पिस्तौल की नोक पर छीनी स्टील के गेटों से भरी गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथी फरार हैं। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 32 बोर पिस्तौल, दो कारतूस व ड्राइवर से छीने 1200 रुपये भी बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान बलविदर सिंह गांव मिड्डा थाना सदर यमुनानगर (हरियाणा) और मोनू बस्ती शेख मोहल्ला जालंधर के तौर पर हुई। जानकारी के अनुसार दिनेश पाल गांव नागर थाना गरोठा जिला झांसी (उत्तर प्रदेश) अपने मालिक चरण सिंह बलमगढ़ (हरियाणा) की बोलेरो में 29 जुलाई की रात को सेक्टर-58 बलमगढ़ से स्टील के नौ गेट एक बक्सा लोड करके जालंधर के लिए निकला था। देर रात करीब एक बजे वह सरहिद फ्लोटिग के पास पहुंचा, तो वहां सड़क किनारे खड़े ट्रक के आगे दिनेश पाल बोलेरो खड़ी करके पेशाब करने लगा। इसी बीच तीन युवक आए। एक ने दिनेश पाल की गर्दन पर पिस्तौल रखते हुए पैसे निकालने को कहा। दूसरे ने दिनेश पाल की जेब से 1200 रुपये निकाल लिए। तीसरे व्यक्ति ने जेब से मोबाइल व गाड़ी की चाबी निकाल ली। इस उपरांत आरोपित गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, सरहिद थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर रजनीश सूद ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर अहम खुलासे रविवार की सुबह पत्रकार सम्मेलन में किए जाएंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.