Move to Jagran APP

महात्मा गांधी का संदेश घर-घर पहुंचाएं

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : विधायक कुलजीत ¨सह नागरा ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने मानवता की भलाई के लिए और समाज में आपसी प्यार, एकता और अ¨हसा को कायम रखें का जो संदेश दिया। र

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 12:39 AM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 12:39 AM (IST)
महात्मा गांधी का संदेश घर-घर पहुंचाएं
महात्मा गांधी का संदेश घर-घर पहुंचाएं

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : विधायक कुलजीत ¨सह नागरा ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने मानवता की भलाई के लिए और समाज में आपसी प्यार, एकता और अ¨हसा को कायम रखें का जो संदेश दिया। राज्य सरकार उस संदेश को घर-घर पहुंचा रही है, ताकि हमारा राज्य देश का सब से अधिक अमन और शांति वाला प्रदेश बना रहे। नागरा ने डिप्टी कमिश्नर शिव दुलार ¨सह ढिल्लों के साथ एसडीएम दफ्तर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 149 वीं वर्षगांठ पर श्रद्धासुमन भेंट किया। उन्होंने निकाले गए विशाल शांति मार्च को रवाना किया। नागरा ने कहा कि सरकार की तरफ से महात्मा गांधी के जन्म दिवस जिला स्तर और सब डिवीजन स्तर पर शांति मार्च निकाले गए। सरकार की विभिन्न लोक भलाई स्कीमों का लाभ हरेक जरूरतमंद तक पहुंचाने के लिए महात्मा गांधी सरबत विकास योजना अधीन कैंप लगाए गए, ताकि कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति सरकार की इन भलाई स्कीमों का लाभ लेने से वंचित न रह जाए। हमें महात्मा गांधी के दिखाए मार्ग पर चल कर समाज की भलाई में अपना योगदान देना चाहिए। इस मौके पर एडीसी जसप्रीत ¨सह, एसडीएम डॉ. संजीव कुमार, सहायक कमिशनर जनरल चरणजीत ¨सह, महेन्दरजीत ¨सह, गुरजिन्दर ¨सह, अवतार ¨सह, नगर कौंसिल कार्य साधक अ़फसर अशोक पथरिया, बलविन्दर ¨सह खास तौर से मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.