Move to Jagran APP

ट्रैफिक समस्या पर एसडीएम ने बुलाई बैठक

शहर की सड़कों पर हर समय पर खडे़ रहते ट्रकों और ट्रालियों के कारण पैदा होने वाली ट्रैफि़क समस्या के समाधान के लिए एसडीएम अमलोह आनंद सागर शर्मा ने शहर के ट्रांस्पोर्टरों, समाज सेवीं संस्थाअ और उद्योगपतियों के साथ नगर कौंसिल में विशेष बैठक की। जिसमें ट्रैफिक इंचार्ज, कार्यकारी अधिकारी चरनजीत ¨सह और ट्रांस्पोर्टर यूनियन के प्रधान गुरदीप ¨सह मदन भी शामिल हुए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 08:02 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 08:02 PM (IST)
ट्रैफिक समस्या पर एसडीएम ने बुलाई बैठक
ट्रैफिक समस्या पर एसडीएम ने बुलाई बैठक

संवाद सहयोगी, मंडी गो¨बदगढ़ : शहर की सड़कों पर हर समय पर खडे़ रहते ट्रकों और ट्रालियों के कारण पैदा होने वाली ट्रैफिक समस्या के समाधान के लिए एसडीएम अमलोह आनंद सागर शर्मा ने शहर के ट्रांसपोर्टरों, समाज सेवीं संस्थाओं और उद्योगपतियों के साथ नगर कौंसिल में विशेष बैठक की। जिसमें ट्रैफिक इंचार्ज, कार्यकारी अधिकारी चरनजीत ¨सह और ट्रांस्पोर्टर यूनियन के प्रधान गुरदीप ¨सह मदन भी शामिल हुए।

loksabha election banner

ट्रांसपोर्टरों ने बताया कि भले ही नगर कौंसिल ने करोड़ों रुपए खर्च करके गांव चतुरपुरा में ट्रांसपोर्ट नगर बनाया ¨कतु जरूरी सहूलतों की कमी के कारण वह ट्रांसपोर्ट नगर में नहीं जा रहे यदि उन्हें ट्रक स्टैंड में सभी जरूरी सहूलतें उपलब्ध होंगी तो वह अपने ट्रक-ट्राले ट्रांसपोर्ट नगर में शिफ्ट कर लेंगे। एसडीएम को शहर के धर्म कांटों पर माल की तुलाई में अंतर आने की शिकायत भी की गई और इससे ड्राईवरों के हो रहे आर्थिक नुकसान बारे भी अवगत करवाया गया। उन्होंने धर्म कांटों के वजन में आ रहे अंतर की बारीकी से जांच करवाने की मांग रखी।

बढ़ता जा रहा ट्रैफिक

मी¨टग के बाद एसडीएम आनंद सागर शर्मा ने बताया कि मंडी गो¨बदगढ़ में दिन-प्रति दिन ट्रैफिक समस्या बढ़ती जा रही है, जिसका मुख्य कारण सड़कों पर खड़े भारी वाहन हैं। नगर कौंसिल गो¨बदगढ़ को ट्रांसपोर्ट नगर की खामियां को दूर करने की हिदायत दी गई है ताकि सड़कें पर ट्रकों और ट्रालियों को ट्रांसपोर्ट नगर में तबदील किया जा सके। इसके अलावा रेलवे फाटक की समस्या और लोहा व्यापार के साथ संबंधित अन्य समस्याओं पर भी चर्चा की गई है जिस बारे उद्योगपतियों और ट्रांसपोर्टरों की सांझी 5-5 सदस्सीय कमेटियां गठित करके इन समस्याओं का निवारण किया जाएगा।

ये रहे मौजूद

मी¨टग में ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज जगदीप ¨सह, ईओ चरनजीत ¨सह, विश्वजीत ¨सह सिद्धू नायब तहसीलदार, नवदीप ¨सह, केके ¨जदल, राकेश गुप्ता, अमरदीप ¨सह ¨प्रस, मेजर ¨सह न्यूआं, धर्मपाल राव, कौंसलर बल¨वर खटडा, हरमीत ¨सह खालसा, हरमोहन ¨सह, परमजीत ¨सह पीए, बल¨वर ¨सह इंस्पेक्टर, सहायक थानेदार निर्मल ¨सह, ट्रैफिक पुलिस मुला•ामि प्रदीप ¨सह, हरदेव ¨सह, अशोक कुमार सहित शहर के ट्रांसपोर्टर और उद्योगपति भी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.