Move to Jagran APP

बारिश ने दिखाया आईना, दो सौ करोड़ की सड़केंबही

सरकार की ओर से नव वर्ष की आमद पर विकास कार्यों और जिले में सड़कों के कायाकल्प के जो बड़े-बड़े दावे किए जा रहे है वह हुई इस बारिश में पानी की तरह बहते दिखाए दे रहे है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 10:51 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 06:05 AM (IST)
बारिश ने दिखाया आईना, दो सौ करोड़ की सड़केंबही
बारिश ने दिखाया आईना, दो सौ करोड़ की सड़केंबही

सुखवीर सुख, फतेहगढ़ साहिब : सरकार की ओर से नव वर्ष की आमद पर विकास कार्यों और जिले में सड़कों के कायाकल्प के जो बड़े-बड़े दावे किए जा रहे है, वह हुई इस बारिश में पानी की तरह बहते दिखाए दे रहे है। तीन दिन से लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश ने सड़कों की असल तस्वीर सबके सामने लाकर रख दी है। आलम यह था कि जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के मुख्य गेट पर बारिश के जमा पानी और सड़क के बीचो बीच पड़े गढ्डों के कारण पुलिस को बेरीकेड लगाकर ट्रैफिक को बदलवें रूट से निकालना पड़ा। इसके अलावा शहर के मुख्य सड़कों का भी यही हाल है।

prime article banner

इस मौके शिरोमणि अकाली दल के मुख्य वक्ता एडवोकेट इंद्रजीत सिंह साऊ ने अपने साथियों समेत जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के समक्ष जमा हुए बारिश के पानी पर तंज कसते कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार की ओर से जिले और हलका फतेहगढ़ साहिब में विकास के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे है। यहीं नहीं इलाके में 200 करोड़ रुपये खर्च कर सड़कों की कायाकल्प करने के बयान दिए जा रहे है। मगर, हालात यह है कि शहर की सभी सड़कों की हालत दयनीय बनी हुई है। जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इसके अलावा जीटी रोड पर बनाए नए बस स्टैंड के सामने वाली सड़क, गांव सानीपुर से चनारथल रोड, भट्टी रोड, माधोपुर से शमशेर नगर चौंक आदि सड़कों की हालत बहुत ही खस्ता है। उन्होंने मांग करते कहा कि इन सड़कों की हालत को जल्द सुधारा जाए। इस अवसर पर एडवोकेट जगदीप सिंह बराड़, कर्मजीत सिंह, रुपिदर सिंह, अमनदीप सिंह चीमा, हैप्पी, खैहरा, गुरचरन सिंह आदि उपस्थित थे।

जिला हेड क्वार्टर के समक्ष सबसे ज्यादा बुरा हाल

जिला हेड क्वार्टर के मुख्य गेट पर सड़क का सबसे ज्यादा बुरा हाल है। यहां पर बारिश होने के बाद जमा पानी की कोई भी निकासी नहीं है। यहीं बस नहीं यहां पर रोजाना ही जिले के आला अधिकारी गुजरते है, मगर किसी का इस समस्या की ओर कोई भी ध्यान नहीं जाता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK