Move to Jagran APP

चार राज्यों में 250 किमी भाखड़ा नहर छानी, नहीं मिला गायक दिलप्रीत के पिता का सुराग

पंजाबी गायक दिलप्रीत ढिल्लों के पिता कुलदीप सिंह गत 14 जनवरी से लापता हैं। पंजाब हरियाणा दिल्ली व राजस्थान में भाखड़ा नहर के बीच उनकी तलाश जारी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 11:58 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 11:58 PM (IST)
चार राज्यों में 250 किमी भाखड़ा नहर छानी,  नहीं मिला गायक दिलप्रीत के पिता का सुराग
चार राज्यों में 250 किमी भाखड़ा नहर छानी, नहीं मिला गायक दिलप्रीत के पिता का सुराग

धरमिदर सिंह, फतेहगढ़ साहिब

loksabha election banner

पंजाबी गायक दिलप्रीत ढिल्लों के पिता कुलदीप सिंह गत 14 जनवरी से लापता हैं। पंजाब, हरियाणा, दिल्ली व राजस्थान में भाखड़ा नहर के बीच उनकी तलाश जारी है। इन चार राज्यों में 27 ग्रुपों के पांच सौ से अधिक सदस्य अब तक करीब ढाई सौ किलोमीटर तक नहर छान चुके हैं। अभी तक कुलदीप ढिल्लों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

वहीं, बस्सी पठाना पुलिस की टीमें प्रदेश की विभिन्न जगहों पर कुलदीप की तलाश कर रही हैं। पुलिस की टीम ने राड़ा साहिब और मालेरकोटला में भी दिलप्रीत के पिता को ढूंढ़ने के प्रयास किए थे। लेकिन वहां कुछ पता नहीं चला। कुछेक जगहों पर लोगों ने यह जरूर कहा कि लापता व्यक्ति के चेहरे से मिलता जुलता चेहरा देखा गया है। लेकिन स्पष्ट नहीं कि वे कुलदीप ढिल्लों ही थे। उधर, पुलिस का प्रयास है कि कुलदीप सिंह का पर्स या मोबाइल कहीं से मिले तो उससे जांच आगे बढ़ने में सहायता मिलेगी। मामले की जांच कर रहे एएसआई हरिदर सिंह ने कहा कि लापता कुलदीप का पता लगाने के लिए हरसंभव प्रयास किएजा रहे हैं। तलाश के दौरान चार अन्य शव मिले

गोताखोरों की टीमें एक सप्ताह से कुलदीप की तलाश में जुटी हुई हैं। इस दौरान गोताखोरों को हिसार, सिरसा, पानीपत व रोहतक से चार अन्य शव मिले थे। इनमें दो महिलाएं व दो पुरुष थे। लेकिन दिलप्रीत के पिता का सुराग नहीं मिला। गोताखोर आशु मलिक ने बताया कि एक सप्ताह से उनकी टीमें चार राज्यों में तलाश में जुटी हुई हैं कि कोई सुराग मिल सके, जिससे उन्हें यह पुष्टि हो सके कि कुलदीप सिंह नहर में कूदे हैं या नहर में गिरे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.