Move to Jagran APP

गांव खोजेमाजरा के गुरुद्वारा के सीसीटीवी कैमरे जांचे

जिले में पिछले दिनों गुरुद्वारों में हुई श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबियों से पुलिस ने सबक लेते हुए गुरुद्वारों की सुरक्षा के लिए गांव वासियों से मिलकर लगातार प्रयास किया जाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 04:55 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 07:37 AM (IST)
गांव खोजेमाजरा के गुरुद्वारा के सीसीटीवी कैमरे जांचे
गांव खोजेमाजरा के गुरुद्वारा के सीसीटीवी कैमरे जांचे

संवाद सहयोगी, सरहिद : जिले में पिछले दिनों गुरुद्वारों में हुई श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबियों से पुलिस ने सबक लेते हुए गुरुद्वारों की सुरक्षा के लिए गांव वासियों से मिलकर लगातार प्रयास किया जाए जा रहे हैं। ताकि भविष्य में कोई भी असामाजिक तत्व फिर से ऐसी घटना को अंजाम न दे सके। इसी कड़ी के तहत पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रबंध यकीनी बनाने के लिए गुरुद्वारा साहिबान में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई और गांव खोजेमाजरा में भी जांच की। एसपीएच हरपाल सिंह और थाना सरहिद के एसएचओ जीएस सिकंद ने बताया कि त्योहारों के मद्देनजर यह जांच की जा रही है। जिसमें गांव स्तर पर बने गुरुद्वारा साहिबान में लगे कैमरे चेक किए जा रहे हैं। जिन गुरुद्वारों में कमी पाई गई उस संबंधी गांव के सरपंच और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को हिदायत की गई कि कैमरों को जल्द से जल्द दुरुस्त करवाया जाए।

loksabha election banner

एसपी हरपाल सिंह ने कहा कि जिला पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों के खिलाफ लगातार मुहिम चलाई जा रही है। किसी को भी कानून-व्यवस्था को अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने अपील करते कहा कि सीसीटीवी कैमरों को समय पर चेक किया जाए, ताकि अगर इनमें कोई कमी या खराबी पाई जाती है तो उसे समय रहते हुए ठीक करवाया जा सके। उन्होंने लोगों से अपील की कि गांव में असामाजिक तत्व दिखें तो उसकी तुरंत पुलिस को खबर करें, ताकि समय रहते उन्हें पकड़ा जा सके। इस अवसर पर सहायक थानेदार नाजर सिंह, जसवीर सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.