संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब : सैफरन सिटी स्कूल कोटला बजवाड़ा में सीबीएसई नॉर्थ जोन-2 के तीन दिवसीय रोलर स्केटिग टूर्नामेंट के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा का लोहा मनवाया। विभिन्न राज्यों से पहुंचे खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा से खूब तालियां बटोरी व अपने स्कूल का नाम रोशन किया।

स्कूल के चेयरमैन सिमरत सिंह काहलों ने बताया कि दूसरे दिन पहले ग्रुप और इनलाइन इवेंट में अंडर-10, अंडर-12, अंडर-14 और अंडर-16 में लड़के और लड़कियों के मुकाबले करवाए गए। इनके विजेता खिलाड़ियों को मेडल देकर सम्मानित किया गया।

यह रहे रिजल्ट

अंडर-10 पहले ग्रुप लड़कों में सुमित पहले, धरुण दूसरे और शांनतनू तीसरे तथा लड़कियों में कशिश पहले, इशानवी दूसरे और इश्मनजोत कौर तीसरे स्थान पर रही। अंडर-10 इनलाइन इवेंट में मंगल को पहला, ह्दय मुखीजा को दूसरा और सिद्धांत को तीसरा स्थान तथा लड़कियों में प्रियांशी को पहला, अन्यत्था को दूसरा और तेजल को तीसरा स्थान हासिल हुआ।

लड़कों के अंडर-12 पहले इवेंट में दीपांश पहले, शौर्य शर्मा दूसरे, गौरश बारी तीसरे स्थान पर रहे, जबकि लड़कियों में मनाल खान पहले, रिशता छेत्री दूसरे और अनवी अग्रवाल तीसरे स्थान पर रही। इनलाइन इवेंट लड़कियों में दक्ष सिहाग पहले, रेहान चौधरी दूसरी व पूर्व नागर तीसरे और लड़कियों में वंशका पहले, अनन्या आहूजा दूसरे और अरमान तीसरे स्थान पर रही।

लड़कों के अंडर-14 पहले इवेंट में रोहन मंडाल पहले, गुरदेव सिंह ठाकुर दूसरे और अंगद सिंह बैदवान तीसरे स्थान पर रहे। लड़कियों में अबरुशि राणा पहले, साहिन अरोड़ा दूसरे और चैरी अग्रवाल तीसरे स्थान पर रही। इसी प्रकार अंडर-16 इवेंट में जश्नबीर सिंह पहले, इशान परवार दूसरे और शौर्य भास्कर शर्मा तीसरे स्थान पर रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!