Move to Jagran APP

अंबेमाजरा से बनेगा ओवरब्रिज, हाईवे अथॉरिटी ने किया निरीक्षण

मंडी गोबिदगढ़ नेशनल हाईवे पर लोहानगरी की विशेष पहचान बनाने के लिए यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों के लिए मंडी गोबिदगढ़ में दो स्वागती गेट बनाए जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 06:14 AM (IST)
अंबेमाजरा से बनेगा ओवरब्रिज, हाईवे अथॉरिटी ने किया निरीक्षण
अंबेमाजरा से बनेगा ओवरब्रिज, हाईवे अथॉरिटी ने किया निरीक्षण

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : नेशनल हाईवे पर लोहानगरी की विशेष पहचान बनाने के लिए यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों के लिए मंडी गोबिदगढ़ में दो स्वागती गेट बनाए जाएंगे। जिसके लिए हाईवे अथॉरिटी अंबाला से मंजूरी मांगी गई है। जबकि अंबेमाजरा अजनाली से गांववासियों और उद्योगपतियों की मांग पर करीब 900 मीटर लंबा ओवरब्रिज बनाने के लिए सभी स्थानों पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी की टीम सोमवार को निरीक्षण करने पहुंची। टीम की अगुवाई में मैनेजर अदित्या राणा, ब्रिज मैनेजर बीबी घोष, हाईवे मेंटीनेंस इंजीनियर निकेश पटेल, कुआइंटीटी इंजीनियर सुमंत कुमार ने रोड का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

इस दौरान नगर कौंसिल मंडी गोबिदगढ़ के कार्यकारी अधिकारी चरनजीत सिंह, विधायक पीए राम कृष्ण भल्ला और मार्केट कमेटी के वाइस चेयरमैन राजिदर बिट्टू, ब्लॉक कांग्रेस प्रधान संजीव दत्ता समेत कौंसिल के अधिकारियों के साथ सभी स्थानों पर गए। चरनजीत सिंह ने बताया कि हलका विधायक काका रणदीप सिंह के विशेष प्रयास से शहर को आने वाले मुख्य मार्गो और शहर की पहचान दर्शाने वाले स्वागती गेट बनाने के लिए नेशनल हाईवे अथॉरिटी से एनओसी लेने के लिए प्रोपोजल भेजा गया था। सोमवार को टीम ने अंबेमाजरा से बनने वाले 900 मीटर लंबे ओवरब्रिज और दो स्वागती गेटों के लिए जरूरी निर्देश दिए, जिन्हें नगर कौंसिल ने पूरा करना है। जबकि हाईवे अथॉरिटी के मैनेजर अदित्या राणा ने बताया कि अंबेमाजरा से ओवरब्रिज बनाने के लिए हाइवे की पूरी टीम दौरा करने पहुंची। नगर कौंसिल को कुछ सुझाव दिए गए हैं। अथॉरिटी की शर्त पूरी करने के बाद नगर कौंसिल को एनओसी प्रदान की जानी है। रामकृष्ण भल्ला ने कहा कि एमएलए काका रणदीप सिंह के प्रयासों से शहरवासियों और उद्योगपतियों की मांग और ओवरब्रिज का काम पूरी कागजी कार्रवाई पूरी होने पर शुरू कर दिया जाएगा। इस अवसर पर हरप्रीत सिंह प्रिस, कुलदीप सिंह उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.