संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : लोहानगरी में विकराल होती जा रही ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने को 21 करोड़ की लागत से गांव अंबेमाजरा के सामने फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है, जिस पर 21.46 करोड़ की लागत आएगी जिससे ट्रैफिक की समस्या हल हो जाएगी। ये बात सांसद डा. अमर सिंह व विधायक काका रणदीप सिंह ने उक्त पुल के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने के बाद पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि इस पुल के निर्माण के लिए शहरवासियों की लंबे समय से मांग की जा रही थी जिसमें परिवहन मंत्री नितिन गडकरी व नेशनल हाईवे अथारिटी के उच्च अधिकारियों के ध्यान में मामला लाने के बाद यह संभव हो सका जो एक साल में तैयार हो जाएगा।

पत्रकारों से बात करते हुए सांसद ने कहा कि अकालियों को उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगाने पर ध्यान नहीं देना चाहिए बल्कि अपने लिए वोट जमा करने चाहिए, क्योंकि इस बार के चुनाव में उन्हें वोट नहीं मिलेंगी। इसके अलावा कांग्रेस में चल रहे घमासान व सरकारी नौकरियों के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने पल्ला छुड़ाते हुए कहा कि आप नेगेटिव बातें न करें मैं आपके इलाके के लिए विकास कार्यों की खुशखबरी लेकर आया हुं मुझे आप बधाई दो। यहीं नहीं चुनाव नजदीक आते ही विकास कार्यों संबंधी मीडिया के सवालों के वे जवाब देने से बचते दिखे।

उधर, मौके को संभालते हुए विधायक काका रणदीप सिंह ने कहा कि अकालियों ने सिर्फ नींव पत्थर ही रखे थे। जिसके बाद जनता ने भी चुनाव में पत्थर से ही जवाब दिया। हमने काम शुरू करवाए हैं हमें जनता प्यार दे रही है। जिसके चलते लोहानगरी मंडी गोबिदगढ़ रेलवे ओवर बिज्र का काम भी अक्टूबर में शुरू हो जाएगा जिसके टेंडर लगा दिए गए हैं। इस अवसर पर डीसी सुरभि मलिक, एसएसपी अमनीत कौंडल, एसडीएम आनंद सागर शर्मा, डीएसपी सुखविदर सिंह, नगर कौंसिल प्रधान हरप्रीत प्रिस, अशोक शर्मा, ईओ केएस बराड़, संजीव दत्ता, जोगिदर मैनी, राम कृष्ण भल्ला, राजिदर बिट्टू, अमित जय चंद शर्मा, मनदीप मन्ना, प्रोजेक्ट डायरेक्टर वरिदर सिंह, अमनप्रीत सिंह, अजय कुंडू आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran