Move to Jagran APP

मोहाली की महिला सरहिंद नहर में कूदकर दी जान

संवाद सूत्र बसी पठाना बस्सी पठाना के गाव थाबला से गुजरती सरहिंद नहर में मोहाली की एक 35 वषी

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 10:18 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 10:18 PM (IST)
मोहाली की महिला सरहिंद नहर में कूदकर दी जान
मोहाली की महिला सरहिंद नहर में कूदकर दी जान

संवाद सूत्र, बसी पठाना : बस्सी पठाना के गाव थाबला से गुजरती सरहिंद नहर में मोहाली की एक 35 वर्षीय महिला ने छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतका की पहचान रूहिका पत्‍‌नी अश्विन निवासी मोहाली के तौर पर हुई है। मृतका आज बाद दोपहर अपनी दो सहेलियों के साथ मोहाली से बस्सी पठाना के गाव गंधुआ में आई थीं, जहां से वह अपनी सहेलियों को नहर के पास यह कहकर ले आई थी कि उसके पति की वहां शूटिंग चल रही है। इस दौरान उसने नहर में छलांग लगा दी। जैसे ही उनके ड्राइवर देखा तो उसने नहर में कूदकर रूहिका को बाहर निकाला। उसे उपचार के लिए बस्सी के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

मृतका की सहेली माही और मनीषा ने पुलिस को बताया कि गांगा नहर, राजस्थान में रूहिका के मायके हैं और वह अपने पति से नाराज चल रही थी। मौके पर पहुंचे एसएचओ जगदीप सिंह ने लाश का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव ग्रह में रखवा दिया है और पुलिस मृतका के मायके वालों के बयान पर ही अगली कारवाई अमल में लाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.