संवाद सूत्र, अमलोह : विधायक काका रणदीप सिंह ने बीडीपीओ कुलविदर सिंह रंधावा की अगुआई में ब्लॉक समिति दफ्तर अमलोह में पंचायत सचिवों और सरपंचों के साथ गांवों के विकास को लेकर बैठक की।

उन्होंने कहा कि हलके के गांवों का शहरों की तर्ज पर उच्च स्तर पर विकास करवाकर हलका अमलोह के देहाती क्षेत्र को पंजाब में विकास मॉडल के रूप में स्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंचायतों और पंचायत सचिवों में अच्छा तालमेल बने, ताकि पंचायतें बिना किसी भेदभाव से गांवों के विकास को पहल दें। बताया कि पंचायतें बनने के बाद एक वर्ष में हलका अमलोह के गांवों में करोड़ों रुपये की लागत से विकास कार्य करवाए जा रहे है।

काका रणदीप ने बताया कि 80 लाख की लागत से विकास कार्य मुकम्मल किए जा चुके है, वहीं 40 लाख की लागत से काम अभी चल रहे हैं। जिसके तहत छह गांवों में सीवरेज का काम, चार गांवों में पार्को का काम, पानी को बचाने के लिए सभी गांवों में वाटर हार्वेस्ट प्लांटों का काम, गलियां, नालियां बनाने का काम चल रहा है।

इस अवसर पर जसमीत सिंह, डॉ. मनमोहन कौशल, ब्लॉक समिति चेयरमैन जसवीर कौर, उप चेयरमैन बलविंदर सिंह, जगवीर सिंह, हैप्पी पजनी, एडवोकेट बलजिंदर, संजीव दत्ता, राजिंदर सिहू, बलवीर सिंह, हरजिंदर सिंह, हैप्पी सूद, अमित जय चंद शर्मा, जसवंत सिंह, परमजीत शर्मा, हरदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह, बलविंदर सिंह, जगजीत सिंह, जग्गा सिंह, रघबीर सिंह, पीए राम कृष्ण भल्ला, जगतार सिंह आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!