Move to Jagran APP

कांग्रेस मेरी रिपोर्ट पर कार्रवाई करती तो बेअदबी मामले के आरोपित जेल में होते : जस्टिस जोरा

अगर कांग्रेस सरकार ने मेरी रिपोर्ट पर कार्रवाई की होती तो बहबल कलां मामले के आरोपित आज जेल में होते।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 06:55 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 06:55 PM (IST)
कांग्रेस मेरी रिपोर्ट पर कार्रवाई करती तो बेअदबी 
मामले के आरोपित जेल में होते : जस्टिस जोरा
कांग्रेस मेरी रिपोर्ट पर कार्रवाई करती तो बेअदबी मामले के आरोपित जेल में होते : जस्टिस जोरा

संवाद सहयोगी, सरहिद : अगर कांग्रेस सरकार ने मेरी रिपोर्ट पर कार्रवाई की होती तो बहबल कलां मामले के आरोपित आज जेल में होते। परंतु, सरकार ने आरोपितों को बचाने के लिए कई कमिशन गठित कर लोगों के आंखों में मिट्टी डाली। ये बात आम आदमी पार्टी के लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष जस्टिस जोरा सिंह ने कही।

loksabha election banner

जस्टिस ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में गरीबों और किसान संघर्ष के पीड़ितों को मुफ्त कानूनी सहायता मुहैया करवाएगी। जिसके लिए वह सभी जिलों और तहसीलों में जाकर वकीलों से बैठकें कर रहे है। इसी सिलसिले में वे बुधवार को जिला बार एसोसिएशन फतेहगढ़ साहिब पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बहबल कलां मामले के आरोपितों को सजा दिलाने के लिए जस्टिस मारकंडे काटजू, जस्टिस जोरा सिंह कमिशन, जस्टिस रणजीत सिंह कमिशन और एसआइटी गठित की गई। जिसका उद्देश्य सिर्फ मामले को लटकाना था। उन्होंने कहा कि अकाली और कांग्रेसी आरोपितों को बचाने के लिए मामले को लटका रहे हैं, क्योंकि यह दोनों आपस में मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि जब तक अकाली और कांग्रेस सत्ता में रहेंगे तब तक आरोपितों को सजा नहीं मिलेगी। वहीं, उन्होंने प्रशांत किशोर की मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार के तौर पर हुई नियुक्ति पर कहा कि पहले प्रशांत किशोर ने लोगों को कई प्रकार के जुमले दिखाए और कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार बना दी और अब वह फिर जुमले दिखाकर दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाने की ताक में है। लेकिन पंजाब के लोग अब समझ चुके है और बार-बार किसी की बातों पर एतबार नहीं करेंगे। इस अवसर पर आप के जिला लीगल सेल के प्रधान एडवोकेट तेजिदर सिंह धीमान, एडवोकेट एनएस टिवाणा, कुलवंत सिंह खेड़ा, हरनेक सिंह दीवाना, जेएस ग्रेवाल, डीएस लांबा, दरबारा सिंह ढींडसा, गगनदीप सिंह विर्क, गौरव अरोड़ा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.