Move to Jagran APP

मनप्रीत बनीं मिस और गुरविदर मिस्टर फ्रेशर

फतेहगढ़ साहिब : जिले के गांव आदमपुर के यूनिवर्स कॉलेज में नए विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 06:20 PM (IST)
मनप्रीत बनीं मिस और गुरविदर मिस्टर फ्रेशर
मनप्रीत बनीं मिस और गुरविदर मिस्टर फ्रेशर

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : जिले के गांव आदमपुर के यूनिवर्स कॉलेज में नए विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें मनप्रीत कौर मिस फ्रेशर और गुर¨वदर ¨सह मिस्टर फ्रेशर बने। समारोह में पहुंचे एआइजी हरद¨वदर ¨सह संधू ने सभी विद्यार्थियों को अच्छे भविष्य के लिए बधाई दी और कहा कि आज के समारोह में चुने गए फ्रेशर विद्यार्थी अपने अच्छे गुणों के कारण करके चुने गए हैं। दूसरे विद्यार्थियों को भी अपने अंदर ऐसे गुण पैदा करने चाहिए।

loksabha election banner

विद्यार्थियों को कहा कि आज समाज में फैली बुराइयों को त्याग कर हमें अपनी संस्कृति की बेहतरी के लिए कार्य करने होंगे। हमें नशे के खिलाफ भी लोगों को प्रेरित करना होगा।

समारोह में मैनेजमैंट कमेटी के नाहर ¨सह संधू और मलकीत ¨सह ने नए सेशन में आए विद्यार्थियों को मुबारकबाद दी। कॉलेज के एमडी गुरप्रीत ¨सह ने विद्यार्थियों को जीवन में शिक्षा के महत्व से अवगत करवाते हुए कहा कि केवल किताबी ज्ञान शिक्षा नहीं असली ज्ञान हमें अपनी जिम्मेदारी और फर्ज अदा करने से मिलेगा।  इससे पहले समारोह में विद्यार्थियों ने पंजाब भंगड़ा, गिद्दा समेत अन्य कार्यक्रमों से खूब मनोरंजन किया। संस्थान की ओर से शैक्षिक क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करने वाले पहले, दूसरे और तीसरे स्थान के विद्याथियों को सम्मानित किया गया। 

इस मौके पर प्रो. अमनदीप ¨सह, साधू राम भट्टमाजरा, ¨प्रसिपल परमजीत ¨सह, कुलदीप ¨सह, मलकीत ¨सह, सुख¨वदर ¨सह, मनजीत ¨सह, चमनजीत कौर, रजनी, सतनाम ¨सह, मास्टर बिक्रम ¨सह समत गांवों के पंच, सरपंच और अन्य लोग हाजिर थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.