Move to Jagran APP

लुटेरा गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, चोरी के वाहन व हथियार भी बरामद

सीआइए स्टाफ ने पांच सदस्यीय गिरोह को दो चोरी की मोटरसाइकिलों एक जेन कार और घातक हथियारों के साथ गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 07:12 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 07:12 PM (IST)
लुटेरा गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 
चोरी के वाहन व हथियार भी बरामद
लुटेरा गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, चोरी के वाहन व हथियार भी बरामद

संवाद सहयोगी, सरहिद : सीआइए स्टाफ ने पांच सदस्यीय गिरोह को दो चोरी की मोटरसाइकिलों, एक जेन कार और घातक हथियारों के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान जगमीत सिंह, अमनदीप सिंह, साहिल कुमार, राहुल कुमार सभी निवासी सरहिद व सतनाम सिंह निवासी मंडी गोबिदगढ़ के रूप में हुई है।

loksabha election banner

एसपी जांच राजपाल सिंह ने बताया कि सीआइए स्टाफ सब इंस्पेक्टर सरताज सिंह को सूचना मिली थी कि उक्त व्यक्तियों ने जगमीत सिंह के नेतृत्व में लूटपाट करने वाला गिरोह बनाया है और यह गिरोह निर्दोष लोगों और भीड़भाड़ वाले इलाकों से मोबाइल फोन छीनते हैं। गिरोह के सदस्य गांव आदमपुर के पास से गुजरने वाली नरवाना नहर के नजदीक विश्राम गृह के कमरे बैठकर पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने छापा मारकर उक्त गिरोह के पांचों सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चोरी किए वाहनों में एक कार, दो मोटरसाइकिल और दो चाकू, दो खंजर व एक तलवार बरामद किया। गिरफ्तार आरोपितों की उम्र 18 से 22 साल के बीच है। सभी आठवीं से दसवीं तक ही पढ़े हैं। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान इन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अलग-अलग जगहों से सात मोटरसाइकिलें चुराई थीं। गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ पहले लूटपाट का कोई मामला दर्ज नहीं है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है और आगे और खुलासे किए जाने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.