Move to Jagran APP

गो¨बदगढ़ आरओबी हेतु जल्द भूमि अधिग्रहण करवाए सरकार

शहर की सामाजिक संस्था विश्वास एक उम्मीद ने स्थानीय प्रशासन को रेलवे ओवर ब्रिज के लिए जल्द भूमि अधिग्रहण करवाए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 07:12 PM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 12:11 AM (IST)
गो¨बदगढ़ आरओबी हेतु जल्द भूमि अधिग्रहण करवाए सरकार
गो¨बदगढ़ आरओबी हेतु जल्द भूमि अधिग्रहण करवाए सरकार

जेएनएन, मंडी गो¨बदगढ़ : शहर की सामाजिक संस्था विश्वास एक उम्मीद ने स्थानीय प्रशासन को रेलवे ओवर ब्रिज के लिए जल्द भूमि अधिग्रहण करवाए जाने की मांग की है। प्रेस वार्ता के दौरान संस्था के पदाधिकारियों ने बताया कि वर्ष 1999 से लंबित रेलवे ओवरब्रिज का फैसला रेलवे ने लगभग 2 साल पहले संस्था के कठिन प्रयासों के बाद लिया था और रेलवे ओवरब्रिज बनाने का फैसला 2 साल पहले बजट में पेश किया था। इसका नींव पत्थर भी रखा जा चुका है। संस्था के महासचिव एडवोकेट जगमोहन डाटा ने बताया के शहरवासी पुल न बनने की वजह से बहुत लंबे समय का संताप भुगत रहे हैं व कई लोग रेलवे फाटक बंद होने की वजह से अपनी जान भी गंवा चुके है। वह रेलवे और लोक निर्माण विभाग के लगातार संपर्क में है, जिनके द्वारा अब तक यही बताया जा रहा है के उनकी तरफ से ओवरब्रिज बनाने का हर काम तैयार है, बस सरकार द्वारा भूमि अभिग्रहण में देरी हो रही है, जिसके चलते पुल बनाने में देरी हो रही है। इस दौरान कोषाध्यक्ष अजय गोयल, पीआरओ संजय गर्ग, संदीप गोयल, राजन कक्कड़, विशाल कपिला, न¨रदर भाटिया, राजेश गुप्ता, अवतार बेदी आदि उपस्थित थे। संस्था के प्रधान र¨वदर ¨सह पद्म ने सरकार से अपील की है कि इस संबंध में भूमि मालिकों से मिलकर व उनकी समस्याओं को पूरा कर जल्द भूमि अधिग्रहण करवाया जाए ताकि ओवरब्रिज का काम पूरा हो सके और शहरवासियों को राहत मिल सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.