Move to Jagran APP

पढ़ो पंजाब तहत नौगावां स्कूल को 50 हजार फंड

पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब स्मार्ट स्कूल प्रोजैक्ट के अंतर्गत सरकारी एलीमैंटरी स्कूल नौगावा ब्लाक बसी पठाना-2 के कर्मठ अध्यापक व सैंटर हेड टीचर गुरचरन ¨सह और समूह स्टाफ के प्रयत्नों से नगर निवासिया और गणमान्य लोगों के साथ के

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 06:11 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 06:11 PM (IST)
पढ़ो पंजाब तहत नौगावां स्कूल को 50 हजार फंड
पढ़ो पंजाब तहत नौगावां स्कूल को 50 हजार फंड

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब

loksabha election banner

पढ़ो पंजाब, पढ़ाओ पंजाब स्मार्ट स्कूल प्रोजेक्ट के तहत सरकारी एलीमेंट्री स्कूल नौगावा ब्लाक बसी पठाना-2 के कर्मठ अध्यापक व सेंटर हेड टीचर गुरचरन ¨सह और समूह स्टाफ के प्रयत्नों से नगर निवासिया और गणमान्य लोगों के साथ के साथ डीईओ प्राईमरी मनजीत कौर, कोऑर्डिनेटर जगतार ¨सह मनैला और स्मार्ट स्कूल कोऑर्डिनेटर गुरदीप ¨सह मांगट के नेतृत्व में बैठक रखी गई। जिसमें स्कूल को स्मार्ट स्कूल बनाने और नया दाखिला बढ़ाने संबंधी विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर स्कूल के लिए अधिक से अधिक आर्थिक मदद देते ग्राम पंचायत नौगावा के सरपंच रमनदीप ¨सह का नेतृत्व में अलग अलग दानी सज्जनों ने 50 हजार रुपए इकठ्ठा करके सेंटर हेड टीचर को सौंपे। सरपंच द्वारा स्कूल के बच्चे को समय के साथी बचाने के लिए और स्कूल में मल्टीमीडिया तकनीक के द्वारा बच्चे को शिक्षा देने के लिए सांसद निधि से संसद सदस्य द्वारा आर्थिक मदद देने का भरोसा भी दिया गया। इस मौके बीपीईओ अमरजीत कौर, बीएमटी प्रदीप ¨सह, सीएमटी मनदीप ¨सह, कुल¨वदर ¨सह, गुरवीर ¨सह ने समूह नगर निवासियों को अधिक से अधिक सहयोग देने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.