Move to Jagran APP

92 करोड़ से पूरे जिले में डाली जा रही सीवरेज लाइन

फतेहगढ़ साहिब : हलका फतेहगढ़ साहिब के विधायक कुलजीत ¨सह नागरा ने बताया है कि हलके समेत पूरे जिले में विकास कार्य जोरों पर हैं। इसके तेहत करीब 133 करोड़ रुपये की लागत के साथ सीवरेज का काम चल रहा है। सर¨हद फतेहगढ़ साहिब में 92.88 करोड़ रुपए की लागत के साथ 100 किलोमीटर सीवरेज पाइप डालीं जा रहीं हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 12:03 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 12:03 AM (IST)
92 करोड़ से पूरे जिले में डाली जा रही सीवरेज लाइन
92 करोड़ से पूरे जिले में डाली जा रही सीवरेज लाइन

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : हलका फतेहगढ़ साहिब के विधायक कुलजीत ¨सह नागरा ने बताया है कि हलके समेत पूरे जिले में विकास कार्य जोरों पर हैं। इसके तेहत करीब 133 करोड़ रुपये की लागत के साथ सीवरेज का काम चल रहा है। सर¨हद फतेहगढ़ साहिब में 92.88 करोड़ रुपए की लागत के साथ 100 किलोमीटर सीवरेज पाइप डालीं जा रहीं हैं। इस प्रोजेक्ट के तहत दो मुख्य प¨पग स्टेशन पर तीन एसटीपी बनाए जाएंगे। विधायक ने कहा कि पंजाब सरकार विकास के लिए तत्पर है और विकास के संबंधी कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी उन्होंने बताया कि कुदरती साधनों और साफ सफाई की तरफ विशेष धयान रखा जाएगा ताकि पानी की निकासी संबंधी लोगों को परेशानी न झेलनी पड़े। वाटर सप्लाई और सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों ने बताया कि बस्सी पठाना में करीब 41 करोड़ रुपये की लागत के साथ करीब 32 किलोमीटर सीवरेज पाइप डाली जा रही हैं। इस प्रोजेक्ट के तहत दो मुख्य प¨पग स्टेशन और दो एसटीपी बनाए जा रहे हैं इसके मुकम्मल होने पर 4800 से ज्यादा घरों को सीवरेज के कुनेक्शन दिए जाएंगे। इसी तरह अमलोह में 11.50 करोड़ की लागत से 30 किलोमीटर सीवरेज पाइप डाली गईं हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.