Move to Jagran APP

Fatehgarh Sahib: कैंटर से 201 पेटी शराब बरामद, एक गिरफ्तार; दूसरे राज्यों में होनी थी सप्लाई

Fatehgarh Sahib पुलिस ने अवैध शराब को दूसरे राज्यों में बेचने वाले को दबोचा है। कार्रवाई करते हुए सीआइए आबकारी विभाग के सर्कल इंस्पेक्टर के साथ टीम ने तरखानमाजरा गांव कट के पास नाकाबंदी की। इस दौरान उक्त कैंटर से 201 पेटी शराब बरामद हुई।

By Suresh KamraEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Tue, 29 Nov 2022 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 08:12 PM (IST)
Fatehgarh Sahib: कैंटर से 201 पेटी शराब बरामद, एक गिरफ्तार; दूसरे राज्यों में होनी थी सप्लाई
Fatehgarh Sahib: कैंटर से 201 पेटी शराब बरामद, एक गिरफ्तार : जागरण

फतेहगढ़ साहिब, जागरण टीम: सीआइए स्टाफ सरहिंद की पुलिस ने अवैध शराब को दूसरे राज्यों में बेचने वाले को दबोचा है। शराब की बोतलों के ढक्कन पर लगे ट्रैक एंड ट्रेस होलोग्राम स्टिकर को फाड़कर बदला गया था। सीआइए स्टाफ सरहिंद को सूचना मिली थी कि एक कैंटर गाड़ी में कथित तौर पर सोनीपत (हरियाणा) निवासी राजेश कुमार नामक व्यक्ति शराब की तस्करी करके पंजाब, हरियाणा, राजस्थान समेत विभिन्न राज्यों में बेचता है। वह कैंटर में शराब लादकर लुधियाना की तरफ से सरहिंद आ रहा है। कार्रवाई करते हुए सीआइए आबकारी विभाग के सर्कल इंस्पेक्टर विजय कुमार के साथ टीम ने तरखानमाजरा गांव कट के पास नाकाबंदी की। इस दौरान उक्त कैंटर से 201 पेटी शराब बरामद हुई।

loksabha election banner

पूछताछ में आरोपित राजेश कुमार ने बताया कि अंतर राज्यीय शराब तस्करी के इस धंधे में राजस्थान के कथित शराब ठेकेदार अमित बंसल और लुधियाना निवासी अमरजोत सिंह भी शामिल हैं और उक्त व्यक्ति शराब की बोतलों के ढक्कनों पर लगे होलोग्राम स्टिकर का ट्रैक फाड़ देता था जिससे यह पता नहीं चल पाता था कि शराब किस ठेकेदार की है।

सरहिंद थाने में राजेश कुमार, अमित बंसल, अमरजोत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है तथा पता लगाया जा रहा है कि वह शराब कहां से किस ठेकेदार से लेकर आ रहा था तथा आगे इसे कहा सप्लाई किया जाना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.