Move to Jagran APP

अमलोह कौंसिल शहर की सुंदरता के लिए खर्च करेगी 50 लाख

अमलोह : नगर कौंसिल अमलोह की बैठक कौंसिल प्रधान किरण सूद के नेतृत्व में समूह कौंसलरों की बैठक बुलाई गई। बैठक में शहर की बेहतरी के लिए अहम विचार एवं समस्याओं के लिए योग्य सुझाव लिए गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 07:06 PM (IST)
अमलोह कौंसिल शहर की सुंदरता के लिए खर्च करेगी 50 लाख
अमलोह कौंसिल शहर की सुंदरता के लिए खर्च करेगी 50 लाख

संवाद सूत्र, अमलोह : नगर कौंसिल अमलोह की बैठक कौंसिल प्रधान किरण सूद के नेतृत्व में समूह कौंसलरों की बैठक बुलाई गई। बैठक में शहर की बेहतरी के लिए अहम विचार एवं समस्याओं के लिए योग्य सुझाव लिए गए। कौंसलरों की सहमति से सीवरेज की सफाई के लिए एक केबी मशीन, पब्लिक स्थानों पर सीमेंटड बैंच रखने, नए इलाकों में लाइटों का प्रबंध करने, कूड़े कर्कट के लिए नई रिक्शा रेहड़ियां खरीदने, गीले व सूखे कूड़े से खाद तैयार करने आदि के अहम प्रस्ताव पास किए गए। कौंसिल प्रधान किरण सूद ने कहा कि आज की बैठक सभी कौंसलरों से अच्छे माहौल में हुई है जिसमें शहर को विकास की ओर ले जाने और सुंदर दिख प्रदान करने, सफाई व्यवस्था में और सुधार करने के लिए 50 लाख रुपये के प्रस्ताव पेश किए गए। इस सभी कौंसलरों ने पार्टीबाजी से हटकर शहर की बेहतरी के लिए हामी भर दी है, जिसके लिए सभी कौंसलर बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर कौंसिल के सीनियर उप प्रधान बुद्ध राज बैंस, ईओ अमरीक ¨सह, उपाध्यक्षा बल¨वदर कौर, कौंसलर डॉ हरप्रीत ¨सह, राज¨वदर कौर, कमलजीत कौर, रमा रानी, रीना रानी, सुनीता रानी, पूनम ¨जदल, रजनी मित्तल, हर¨वदर वालिया, हैपी सेढा, चरनजीत ¨सह आदि कौंसलर मौजूद थे। विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर : कौंसिल प्रधान

loksabha election banner

किरण सूद ने आगे कहा कि उनका सपना शहर के हर वार्ड गली मोहल्ले को विकास पक्ष से अग्रणी बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ने का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.