Move to Jagran APP

सिटी इंचार्ज ने केमिस्ट एसो. से की बैठक

बस्सी पठाना सिटी इंचार्ज बलजिदर सिंह कंग ने केमिस्ट एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह भोला रोहित मल्होत्रा व ललित कुमार के नेतृत्व में बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 12:02 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:08 AM (IST)
सिटी इंचार्ज ने केमिस्ट एसो. से की बैठक
सिटी इंचार्ज ने केमिस्ट एसो. से की बैठक

संवाद सूत्र, बस्सी पठाना : सिटी इंचार्ज बलजिदर सिंह कंग ने केमिस्ट एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह भोला, रोहित मल्होत्रा व ललित कुमार के नेतृत्व में बैठक की। बलजिदर सिंह कंग ने कहा कि पंजाब में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा मिशन फतेह मुहिम चलाकर लोगों को जरूरी सावधानी के बारे में जागरूक करवाया जा रहा है तथा आम लोगों को इस मुहिम की सफलता के लिए अपील भी की जा रही है। इस दौरान रोहित मल्होत्रा, जिला उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह भोला और ललित ने सरकार का हर पक्ष से सहयोग करने का आश्वासन दिया तथा यह फैसला लिया गया कि बस्सी पठाना में केमिस्ट की दुकानें रोजाना शाम 7 बजे तथा रविवार को दोपहर एक बजे बंद की जाएगी। उन्होंने कहा कि दुकानों में शारीरिक दूरी, सैनिटाइजर व मास्क के प्रयोग को पहल देनी चाहिए। इसके अलावा जहां तक संभव हो शाम को पहल के आधार पर दुकानें बंद की जाए, क्योंकि इस नाजुक समय में पैसों की जगह जिदगी को अहमियत देने की जरूरत है। सिटी इंचार्ज बलजिदर सिंह कंग ने कहा कि केमिस्ट एसोसिएशन द्वारा दिया जा रहा सहयोग सराहनीय है तथा अन्य दुकानदारों को भी इनसे प्रेरणा लेते हुए सावधानी रखनी चाहिए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.