Move to Jagran APP

चुनाव को लेकर धार्मिक स्थानों पर नहीं होगी बैठक

चुनाव आयोग से जारी निर्देशों के तहत किसी भी धार्मिक स्थल पर चुनावी रैली या प्रचार करने पर रोक लगाई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 11:12 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 11:12 PM (IST)
चुनाव को लेकर धार्मिक स्थानों पर नहीं होगी बैठक
चुनाव को लेकर धार्मिक स्थानों पर नहीं होगी बैठक

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब :

prime article banner

सरहिद व फतेहगढ़ साहिब नगर कौंसिल के 14 फरवरी को होने वाले चुनाव को लेकर रिटर्निंग अफसर डाक्टर संजीव कुमार ने चुनाव आयोग से जारी निर्देशों के तहत किसी भी धार्मिक स्थल पर चुनावी रैली या प्रचार करने पर रोक लगाई है। जिसके तहत किसी भी गुरुद्वारा, मंदिर, मस्जिद, चर्च या किसी भी दूसरे स्थल पर कोई भी राजनीतिक पार्टी न तो चुनाव को लेकर बैठक कर सकेगी और न ही कोई घोषणा कर पाएगी। पुलिस प्रशासन से कहा कि वह उक्त निर्देशों की जानकारी सभी धार्मिक स्थलों के प्रबंधकों को दें, ताकि चुनाव आचार संहिता का पालन किया जा सके। इस बार 'आप' को दें मौका : भंगू

जेएनएन, नाभा-पटियाला : नाभा के वार्ड नंबर चार में आप के युवा नेता सतवंत सिंह शैंटी भंगू की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता जस्सी सोहियांवाला ने शिरकत करते हुए कहा कि अकालियों व कांग्रेस के समय शहर की हुई दुर्दशा से लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि इस बार लोग आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को मौका दें। जस्सी ने कहा कि चुनावों में कांग्रेस सरकार की धक्केशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हर धक्केशाही का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। जस्सी ने कहा कि 2022 में आप की सरकार व नगर कौंसिल में कमेटी बनने पर नगर कौंसिल को भ्रष्टाचार से मुक्त कर शहर का बढि़या ढंग से विकास किया जाएगा। इस अवसर पर युवा नेता गोबिद सिंह जंडु, दीदार सिंह भम, सतवंत सिंह शैंटी, रमनदीप सिंह मनी, परमजीत पम्मी सहित अन्य वार्ड निवासी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.