संसू, जोगा : अल्पाइन वैली पब्लिक स्कूल अकलिया का सातवां वाíषक इनाम वितरण और सांस्कृतिक समारोह आयोजित किया गया। समारोह के दौरान सहायक कमिश्नर मानसा नवदीप कुमार, नायब तहसीलदार सब तहसील जोगा जीवन कुमार और थाना जोगा के प्रमुख परवीन कुमार ने विशेष तौर पर शिरकत की।

प्रिंसिपल विकास शर्मा ने आए मेहमानों और बच्चों के माता पिता का स्वागत करते हुए स्कूल की वाíषक रिपोर्ट पेश की। सहायक कमिश्नर नवदीप कुमार ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि ऐसे समागम विद्याíथयों में छिपी हुई सृजनात्मक रुचियों को बाहर निकालने और आत्मविश्वास को मजबूत करन में सहायक सिद्ध होते हैं।

सांस्कृतिक समागम के दौरान बच्चों ने कोरियोग्राफी, नाटक, माइम, गिद्दा और भंगड़ा की शानदार पेशकारी कर पुरातन पंजाबी सभ्याचार की याद ताजा करवाई। इसके इलावा इंग्लिश प्ले, राजस्थानी नाच और हरियाणवी नाच की खूबसूरत पेशकारी भी आकर्षण का केंद्र रही।

मेहमानों और स्कूल मैनेजमेंट समिति की तरफ से पिछले साल सांस्कृतिक व शैक्षणिक खेलों के क्षेत्र में विशेष प्राप्तियों वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस मौके स्कूल एप भी लांच की गई। इस एप के द्वारा विद्याíथयों के माता-पिता अपने बच्चों से जुड़ी हर प्रकार की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।

स्कूल प्रबंधक समिति के प्रधान गुरतरसेम सिंह, मैनेजिग डायरेक्टर लक्खा सिंह और डायरैक्टर मनप्रीत कौर ने कहा कि बच्चों के माता पिता की मांग पर स्कूल में इस बार से 11वीं मेडिकल, नान मेडिकल, कामर्स की कक्षाएं भी शुरू की जा रही हैं और आइलेट्स की कोचिग भी फ्री दी जायेगी। स्टेज संचालन की जिम्मेदारी अध्यापिका हरप्रीत कौर ने निभाई। इस मौके वाइस प्रिंसिपल संजय कुमार, कोआर्डिनेटर वीरपाल कौर, सुखविन्दर कौर, प्रोग्राम इंचार्ज गुरप्रीत कौर समेत समूह स्टाफ, विद्यार्थी और बच्चों के माता पिता मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!