संवाद सहयोगी, मंडी गोबिंदगढ़ : लायंस मॉडल स्कूल मंडी गोबिदगढ़ का वार्षिक उत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह लायन ललित गोयल की अध्यक्षता में मनाया गया।

लायंस क्लब मंडी गोबिंदगढ़ सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के चेयरमैन लायन राज गोयल ने समारोह का शुभारंभ किया। उप जिला गवर्नर-1 एमजेएफ लायन पीआर जयद्रथ, वाइस मल्टीपल कौंसिल चेयरमैन एमजेएफ लायन योगेश सोनी ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। स्कूल चेयरमैन सुरेश गुप्ता ने बताया इस स्कूल में पिछले 42 वर्षो से बच्चों को आधुनिक शिक्षा के साथ-साथ योगा, मेहंदी, कराटे व उच्च संस्कारों की शिक्षा दी जाती है।

बच्चों ने श्री गणेश जी की आरती से उत्सव की शुरुआत की तथा बाद में स्वच्छता, योगा, ओ मेरी मां, माता-पिता की भावनाओं आदि विषयों पर अपनी कला का प्रदर्शन किया। एमजेएफ लायन गोपाल कृष्ण शर्मा कहा कि उनके स्कूल के बच्चे शहर के दूसरे स्कूलों के साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे है।

उन्होंने आशा व्यक्त की कहा कि बच्चे भविष्य में भी स्कूल का नाम रोशन करेंगे। लायन जयद्रथ ने सभी बच्चों, उनके माता-पिता एवं अध्यापिकाओं को बच्चों द्वारा अच्छी कला का प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी तथा विजेताओं को पुरस्कार भी वितरित किए। समारोह के अंत में बच्चों ने भंगड़े और गिद्दे का शानदार प्रदर्शन कर सभी का मन मोह लिया। प्रिंसिपल प्रेमलता ने मेहमानों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर स्कूल सचिव एमजेएफ लायन कमल सिगला, जुगल किशोर अग्रवाल, विशाल कुमार, संजय गर्ग, संजीव भाटिया, नरेश जैन, राजेश गुप्ता, दिनेश सिंह, विनोद गोयल, चंद्रशेखर धवन, हरजिंदर धीमान, विवेक सिगला, राम सिंह, संदीप गोयल आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!