Move to Jagran APP

सरहिद पटियाला सड़क की 9.59 करोड़ से होगी स्पेशल रिपेयर

मुख्यमंत्री के सलाहकार व स्थानीय विधायक कुलजीत सिंह नागरा ने जानकारी देते बताया है कि सरहिद पटियाला सड़क की विशेष रिपेयर पर 9 करोड़ 59 लाख 70 हजार रुपये खर्च किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 11:44 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:14 AM (IST)
सरहिद पटियाला सड़क की 9.59 करोड़ से होगी स्पेशल रिपेयर
सरहिद पटियाला सड़क की 9.59 करोड़ से होगी स्पेशल रिपेयर

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब : मुख्यमंत्री के सलाहकार व स्थानीय विधायक कुलजीत सिंह नागरा ने जानकारी देते बताया है कि सरहिद पटियाला सड़क की विशेष रिपेयर पर 9 करोड़ 59 लाख 70 हजार रुपये खर्च किए जाएंगे। 21 किलोमीटर से अधिक लंबी इस सड़क की विशेष रिपेयर होने से जहां यातायात आसान होगा, वहीं लोगों को आने जाने के लिए बढि़यां सड़क सेवाएं मुहैया होगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार प्रदेश के लोगों को यातायात की बेहतर सेवाएं देने के लिए बचनवद्ध है और इस काम में पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि फतेहगढ़ साहिब हलके की लिक सड़कों की रिपेयर पर 190 करोड़ रुपये खर्च किए गए है और हलके के विभिन विकास कार्यों पर 200 करोड़ से अधिक राशि खर्च की जा चुकी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.