Move to Jagran APP

265 किलोमीटर ¨लक सड़कों की होगी मरम्मत : नागरा

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : फतेहगढ़ साहिब हलके के विधायक कुलजीत ¨सह नागरा ने कहा कि उनके हलके में 265 किलोमीटर ¨लक सड़कों की मरम्मत की जाएगी ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 11:54 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 11:54 PM (IST)
265 किलोमीटर ¨लक सड़कों की होगी मरम्मत : नागरा
265 किलोमीटर ¨लक सड़कों की होगी मरम्मत : नागरा

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : फतेहगढ़ साहिब हलके के विधायक कुलजीत ¨सह नागरा ने कहा कि उनके हलके में 265 किलोमीटर ¨लक सड़कों की मरम्मत की जाएगी । मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर ¨सह ने हलके की 265 किलोमीटर ¨लक सड़कों की मरम्मत को खास तौर पर मं•ाूरी दी है । पिछली सरकार की ओर से इलाके की सड़कों की तरफ ध्यान न देने के कारण काफी सड़कें बहुत खस्ताहालत हैं ।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 62 लाख 60 हजार की लागत से गांव रामपुर से मनहेड़ा की 1.53 किलोमीटर सड़क, गांव तिम्बरपुर से भगड़ाना की 1.40 किलोमीटर और गांव झामपुर से रामपुर की 2.70 किलोमीटर लंबी सड़क मरम्मत शुरू करवा दी है। नागरा ने बताया कि ¨लक सड़कें कई सालों से खस्ता हालत में थीं, क्योंकि पिछली सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर ¨सह ने हलके की 265 किलोमीटर ¨लक सड़कों की मरम्मत को खास तौर पर मंजूरी दी है। कांग्रेस सरकार हमेशा से लोग हितों के लिए काम करती आई है और करती रहेगी, जबकि अकाली भाजपा सरकार ने लोगों की सुविधाएं की परवाह नहीं की । उन्होंने कहा कि सरकार ने फतेहगढ़ साहिब हलके की पवित्र धरती की ऐतिहासिक महत्व को देखते हुए विकास के लिए विशेष प्रोजेक्ट बनाए हैं, जिनपर आने वाले कुछ ही समय बाद काम शुरू हो जाएगा । इस मौके पर ऐसडीओ मनदीप ¨सह, सहायक इंजीनियर गुरदयाल ¨सह, बलजिन्दर ¨सह, पंजाब कांग्रेस के सचिव बलविन्दर ¨सह मावी, ब्लाक प्रधान बलराम शर्मा, रणधीर ¨सह झामपुर, सरपंच सरबजीत ¨सह, दिलबाग ¨सह, जसवीर ¨सह, हरदीप ¨सह, शैंटी जमीतगढ़, बीर दविन्दर ¨सह, बरिन्दर ¨सह, कुलवंत ¨सह, सुरमुक्ख ¨सह, नारायण दास, सज्जण ¨सह, मोहण ¨सह, तरक्की लाल, भूपिन्दर ¨सह, कुलविन्दर कौर, जसविन्दर ¨सह, हरबंस ¨सह के इलावा कई लोग मौजूद रहे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.