Move to Jagran APP

कोटकपूरा के व्यापारियों से आबकारी विभाग ने की वर्चुअल मीटिग

कर और आबकारी विभाग ने वीरवार को कोटकपूरा की समूह व्यापारियों से जूम मीटिंग की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 10:04 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:10 AM (IST)
कोटकपूरा के व्यापारियों से आबकारी विभाग ने की वर्चुअल मीटिग
कोटकपूरा के व्यापारियों से आबकारी विभाग ने की वर्चुअल मीटिग

संवाद सहयोगी, फरीदकोट : कर और आबकारी विभाग ने वीरवार को कोटकपूरा की समूह व्यापारिक एसोसिएशनों से जूम एप की सहायता के साथ वर्चुअल मीटिग की। मीटिंग का प्रबंध इंस्पेक्टर मुनीश गर्ग ने किया। उसमें एइटीसी ने समूह डीलरों से अपील की कि जितना जे फार्म अभी बकाया पड़े हैं, वह सभी 17 अगस्त से पहले जमा करवा दें।

loksabha election banner

इस दौरान चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रधान ओमकार गोयल ने एईटीसी सत्तपाल सिंह मुलतानी के ध्यान में लाया कि जब भी जे फार्म विभाग के कार्यालय में लेने जाते हैं तो अकसर फार्म नहीं मिलते। अगर मिलते है तो काफी कम मिलते है। उन्होंने मांग की कि 17 अगस्त का दिया गया समय बहुत कम है, इसलिए कम से कम से कम एक माह और आगे बढ़ाया जाए। उन्होंने कहा कि व्यापारी कोरोना महामारी के दौरान कोरोना वर्सेज इकोनॉमी की लड़ाई लड़ रहा है।

एक तरफ व्यापारी कोरोना का मुकाबला कर रहा है और दूसरे तरफ अपने परिवारों और कारोबार को बचाने के लिए जद्दोजहद कर रहा है। उन्होंने व्यापारियों से थोड़ी नरमी बरतने की सलाह दी। एइटीसी ने जनरल सचिव रोमन मनचन्दा व प्रधान ओमकार गोयल की तरफ से उठाए गए मुद्दों पर गंभीरता से विचार करने का भरोसा दिया। ऑनलाइन मीटिंग में विपन कुमार बिट्टू, जसविन्दर सिंह जोड़ा, हर्ष अरोड़ा, मनतार सिंह मकड़ और शीतल गोयल भी शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.