फरीदकोट, जेएनएन। जिला बार एसोसिएशन के लिए सोमवार को शुरू हुए नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन ही एसोसिएशन के सदस्यों ने सर्वसम्मति से प्रधान, उप-प्रधान, संयुक्त सचिव व खजांची पद पर उम्मीदवारों को चयनित कर लिया। पंजाब बार कौंसिल द्वारा फरीदकोट जिला बार एसोसिएशन की समय-सीमा पूरी होने पर 26 अक्टूबर से चुनाव प्रक्रिया शुरू की थी, जिसकी वोटिंग 6 नवंबर को होनी थी।

सवा चार सौ सदस्यों वाली एसोसिएशन द्वारा नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन निर्विरोध चुने गए पदाधिकारियों में एडवोकेट विनोद कुमार मैनी, उप प्रधान एडवोकेट बख्तौर सिंह संधू, संयुक्त सचिव एडवोकेट प्रदीप ग्रोवर व खजांची एडवोकेट राकेश भटेजा का चुनाव किया गया। पदाधिकारियों के निर्विरोध चयन पर एसोसिएशन के सदस्यों ने एक-दूसरे के बधाई दी। प्रधान चुने गए एडवोकेट विनोद कुमार मैनी ने कहा कि एसोसिएशन के सदस्यों ने जिस विश्वास के साथ उनका चयन किया है, उस पर वह खरा उतरेंगे और सभी एडवोकेटों को साथ लेकर चलेंगे। उनकी जो भी मांगे व समस्यांए है उसका निराकरण करवाएंगे।

इस मौके पर सीनियर एडवोकेट शिव करतार सिंह सेखो, पूर्व प्रधान एडवोकेट सतीन्द्र सिंह लाडी, वर्तमान रहे पूर्व प्रधान एडवोकेट कुलदीप मित्तल, सीनियर एडवोकेट मंगत अरोड़ा, एडवोकेट विपन तायल, एडवोकेट अमित कुमार, एडवोकेट शाम लाल गर्ग, एडवोकेट राजविंदर सिंह रोमाना ,एडवोकेट हरप्रताप हरजी उपस्थित रहे। इनसेट छह को होगा सचिव का चुनाव सचिव पद पर किसी एक नाम पर सहमति न बनाने पर आशा है कि 6 नवंबर को होने वाली वोटिंग के दौरान मतदान हो। हालांकि एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से दूसरे पदों की भांति सचिव पद पर चुनाव करने की कोशिश की जा रही है।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!