Move to Jagran APP

बेअदबी कांड में बेनकाब हुए सुखबीर सिंह बादल : ढिल्लों

बरगाड़ी बेअदबी कांड और उससे जुड़ी घटनाओं में सुखबीर सिंह बादल और शिअद पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है सब कुछ अब लोगों के सामने है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 10:30 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:08 AM (IST)
बेअदबी कांड में बेनकाब हुए सुखबीर सिंह बादल : ढिल्लों
बेअदबी कांड में बेनकाब हुए सुखबीर सिंह बादल : ढिल्लों

जासं, फरीदकोट : बरगाड़ी बेअदबी कांड और उससे जुड़ी घटनाओं में सुखबीर सिंह बादल और शिअद पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है, सब कुछ अब लोगों के सामने है। सिक्ख कौम की धार्मिक सर्वोच्च संस्था एसजीपीसी के वकील द्वारा कोर्ट में एफीडेविड देकर सीबीआइ जांच को सही बताया जाना र्दुभाग्यपूर्ण है।

loksabha election banner

यह कहना है मुख्यमंत्री के राजनीेतिक सलाहकार व फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लो का। उन्होंने कहा कि शिअद-भापजा गठबंधन सरकार के समय सुखबीर सिंह बादल ने ही डीआइजी खटड़ा के नेतृत्व में बेअदबी कांड की जांच हेतु एसआइटी का गठन किया था, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार ने इसमें कोई फेरबदल नहीं किया, अब जबकि जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है तो सुखबीर सिंह बादल को यह पसंद नहीं है, वह केन्द्र सरकार के माध्यम से सीबीआइ को आगे रखकर एसआइटी की जांच रूकवाना चाह रहे हैं, परंतु ऐसा नहीं हो पाएगा, जो लोग दोषी होंगे उन्हें सलाखों के पीछे जाना ही होगा।

उन्होंने कहा कि वह और उनकी सरकार किसी डेरे के विरूद्ध नहीं है, हर जगह पर अच्छे व बुरे लोग होते हैं, जिन लोगों ने गुनाह किया है, उन्हें उनकी सरकार जरूर सजा दिलाएगी। गोलीकांड व बेअदबी कांड के लिए गठित दोनों एसआइटी अपना बेहतर काम कर रही है, अदालत में भी गहराई से प्रक्रिया आगे बढ़ रही है। आशा है कि जल्द ही बेअदबी कांड के सभी आरोपी जेल की सलाखों के पीछे होंगे। बेअदबी कांड में एसआइटी ने अच्छा काम करते हुए अदालत में चालान पेश कर दिया है और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पंजाब में शिअद तो रहेगा पर उसमें बादल नहीं होंगे

ढींढसा द्वारा शिअद का गठन किए जाने पर ढिल्लों ने कहा कि यह सुखबीर बादल की गलत नीतियों का परिणाम है, जिन लोगों ने शिअद को आगे बढ़ाया, अब वहीं लोग सुखबीर बादल की गलत नीतियों के कारण उससे किनारा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब से शिअद खत्म नहीं होगा, बल्कि आने वाले दिनों में शिअद में बादल जरूर नहीं रहेंगे, जो लोग सच्चे शिअद के है वह लोग धीरे-धीरे किनारे होते जा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.