देवानंद शर्मा, फरीदकोट : कस्बा बरगाड़ी में करीब एक माह पूर्व एक दुकानदार को घर जाते समय कुछ नकाबपोश लुटेरों ने ढाई लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने तो मामला दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे दुकानदार गुस्से में है। वीरवार को आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दुकनदारों ने अपनी दुकाने बंद कर बरगाड़ी से गुजरते नेशनल हाईवे पर धरना लगाकर नारेबाजी की।

बरगाड़ी के किराना दुकानदार दर्शन कुमार से लुटेरों ने लगभग ढाई लाख की नकदी वाला थैला छीन लिया था। एक महीना बीत जाने पर भी लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वीरवार को समूह दुकानदार वेलफेयर एसोसिएशन बरगाड़ी ने राष्ट्रीय शाह मार्ग जाम करके धरना लगा दिया। सहयोगी जत्थेबंदियों के सहयोग से प्रशासन खिलाफ नारेबाजी की। दुकानदारों को लूटा जा रहा है। हिफाजत करने के वायदे करने वाली पुलिस सब कुछ मूक दर्शक बन कर देख रही है। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

इस मौके पीड़ित दुकानदार के बेटे विशाल गर्ग ने बताया क्या 17 जनवरी को मेरे पिता जब घर के पास पहुंचे तो पीछे से मोटरसाइकिल सवार लुटेरे आए। ढाई लाख के करीब पैसे लूट कर ले गए। पुलिस की तरफ से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इस मौके जैतो के एसीपी महताब सिंह ने बताया कि वह मौके पर पहुंचे हैं। री तरह लोगों की बात सुनेंगे। हर तरीके से आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!