Move to Jagran APP

लवदीप मिस्टर हैंडसम व हरमनवीर बनी आयर्न गर्ल

भाई भगतू सीनियर सेकेंडरी स्कूल रामगढ़ भगतूआना में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के सम्मान में विदायगी समागम आयोजित किया गया। इस समारोह की शुरुआत से पहले समूह स्टाफ व विद्यार्थियों ने पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 03:06 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 03:06 PM (IST)
लवदीप मिस्टर हैंडसम व हरमनवीर बनी आयर्न गर्ल
लवदीप मिस्टर हैंडसम व हरमनवीर बनी आयर्न गर्ल

संवाद सहयोगी, जैतो : भाई भगतू सीनियर सेकेंडरी स्कूल रामगढ़ भगतूआना में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के सम्मान में विदायी पार्टी करवाई गई। इस समारोह की शुरुआत से पहले समूह स्टाफ व विद्यार्थियों ने पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

loksabha election banner

इस समागम की खास बात यह रही कि स्कूल की पूर्व अध्यापक निधि गुप्ता ने समागम में बतौर मुख्य मेहमान भाग लिया और उन्होंने विद्यार्थियों को वार्षिक परीक्षाओं समेत उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए स्कूल पुस्तकालय को सहायता राशि दान दी। इस दौरान विद्यार्थियों की तरफ से रंगारंग सभ्याचारक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। साथ ही विद्यार्थियों की तरफ से स्कूल में बिताए समय और अपने अध्यापकों के साथ रिश्ते को एक गीत द्वारा बखूबी पेश करके वाहवाही लूटी। ¨प्रसिपल डॉ. वीना गर्ग ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि ईमानदारी, कड़ी मेहनत और अनुशासन के साथ ही कामयाबी हासिल की जा सकती है। शॉर्टकट रास्ते पर चल कर कामयाबी जल्दी मिल सकती है परन्तु वह लंबे समय तक नहीं टिक पाती। इसलिए इस रास्ते पर चलने की कभी कोशिश ना करें। इस कार्यक्रम के दौरान लवदीप ¨सह को मिस्टर हैंडसम और हरमनवीर कौर को आयर्न गर्ल 2019 चुना गया और ¨प्रसिपल डॉ. वीना गर्ग और मैडम निधि गुप्ता की तरफ से उन्हें ताज पहनाकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मैडम कमलजीत कौर, मैडम नीतू अग्रवाल, सरबजीत कौर, अमनदीप कौर, कंवलजीत कौर, बेअंत कौर, गुरप्रीत कौर, रु¨पदर कौर, हर¨जदर कौर, गुर¨वदर आदि स्टाफ सदस्य भी हाजिर हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.