संवाद सूत्र, जैतो : शहर के वासी सीवरेज बोर्ड की लापरवाही के कारण नरकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। सीवरेज बोर्ड की लापरवाही के कारण गंदे पानी की निकासी न होने से नालियों का गंदा पानी कई कई दिन सड़कों पर खड़े रह कर नदी का रूप ले लेता है, जिससे बीमारियां फैल रही हैं। दुर्गंध और गंदी बदबू के कारण लोगों का जीना हराम हो गया है। इस समस्या के बार बार सीवरेज विभाग के अधिकारियों को बताने के बावजूद जब कोई सुनवाई नही हुई, तो शहर की पटवारी गली के निवासियों ने इक्कठे हो कर सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों को शर्म देने के लिए गली में एक बैनर लटकाया गया।

शहर की पटवारी गली को नर्क बनाने के लिए सीवरेज विभाग का धन्यवाद किया गया और आशा व्यक्त की कि शायद अब कोई सुनवाई हो जाए। इस मौके पर गली वासियों में सीवरेज बोर्ड के लिए बहुत रोष था। उन्होंने कहा की गली में लगातार कई दिन से पानी खड़ा है और बार बार अधिकारियों को जानकारी देने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही है । मौके पर मौजूद पूर्व नगर कौंसिल उपाध्यक्ष और मौजूदा पार्षद प्रदीप सिगला ने बताया की सीवरेज बोर्ड द्वारा जैतो शहर को पूरी तरह नर्क बना दिया है और सीवरेज बोर्ड की लापरवाही के कारण जैतो की भयानक दुर्गति वाली स्थिति बन चुकी है।

उन्होंने कहा कि सम्बंधित अधिकारी ड्यूटी में पूरी तरह से कोताही अपना रहे है जिस कारण जैतो शहर में बीमारियां फैल रही हैं और लोगों का जीना दूभर हो गया है। सीवरेज विभाग की पानी की निकासी वाली और पीने के पानी की सपलाई वाली मोटर कई कई दिन तक खराब रहती है और लापरवाह अधिकारी इसे जानबूझ कर ठीक नही करवाते। गली वासियों ने एकमत में कहा की सीवरेज बोर्ड तुरंत इस समस्या का हाल करवाए और लोगों के सब्र का इम्तिहान लेना बंद करे ंनहीं तो लोगों को संघर्ष करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

Edited By: Jagran