संवाद सूत्र, कोटकपूरा : आढ़तिया एसोसिएशन कोटकपूरा के प्रधान के चुनाव के लिए एसोसिएशन की मीटिग चेयरमैन मिकू मक्कड़ के नेतृत्व मे आढ़तिया एसोसिएशन के स्थानीय दफ्तर में हुई। मीटिग के दौरान चेयरमैन मिकू मक्कड़ की तरफ से आने वाले दो सालों के लिए मौजूदा प्रधान कृष्ण गोयल (काला) का नाम पेश किया गया, जिस पर मीटिग में उपस्थित समूह सदस्यों ने हाथ खड़े करके इसको मंजूरी दी। प्रधान कृष्ण गोयल ने उन पर दोबारा भरोसा प्रकट करने पर एसोसिएशन के समूह पदाधिकारियों और सदस्यों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में आढ़ती वर्ग भारी समस्याओं के दौर से गु•ार रहा है। आढ़त के कारोबार को बचाने के लिए हमें एकजुट हो कर काम करना पड़ेगा। इस मौके उधम सिंह औलख जिला प्रधान, मोहन सिंह मत्ता, भूषण कुमार प्रधान फरीदकोट, अशोक गोयल, गोरा गिल, मनदीप सिंह, बिट्टू बांसल, रजीव कुकरेजा, जगरूप सिंह, सुखदेव सिंह मत्ता, अमन सरपंच, अशोक अरोड़ा, धर्मवीर सिंह, सुखदेव सिंह संधू, नवदीप गिल, सोहन सिंह अरोड़ा, जय प्रसाद मित्तल, निखिल एरन, प्रवीण गर्ग, धर्मेंद्र अरोड़ा, संजय मित्तल और राजेश कांसल आदि भी उपस्थित थे। जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित

गुरु नानक देव लोक भलाई ट्रस्ट हांगकांग द्वारा की जा रही सेवा कार्यों के एक हिस्से के रूप में फरीदकोट और फिरोजपुर जिलों में 20 जरूरतमंद परिवारों को मासिक राशन वितरित किए गए।

बिदर सिंह और जतिदर सिंह बराड़ ने आज यहां बताया कि ट्रस्ट फरीदकोट और फिरोजपुर, श्री मुक्तसर साहिब जिलों से संबंधित जरूरतमंद विधवाओं और दिव्यांग व्यक्तियों को मासिक राशन प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि हांगकांग में रहने वाले पंजाबी समुदाय के सदस्य सामूहिक रूप से दशबंद का भुगतान करते हैं और पंजाब में जरूरतमंद परिवारों को राशन, शिक्षा और इलाज के लिए मदद करते हैं। गुरप्रीत सिंह चंदबाजा प्रधान भाई कन्हैया कैंसर रोकथाम सेवा सोसायटी ने कहा गुरु नानक देव लोक भलाई ट्रस्ट में 20 परिवारों को मासिक राशन दिया जा रहा है, जिसमें सभी आवश्यक रसोई की वस्तुएं प्रदान किए जाते हैं। राशन वितरण समारोह गुरुद्वारा बाबा विश्वकर्मा रामगढि़या सभा फरीदकोट में आयोजित किया गया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021