Move to Jagran APP

विदेश जाने के लिए बहन को 17 लाख देने से खफा युवक ने किया पिता का कत्ल

पिता द्वारा बहन को विदेश भेजने के लिए 17 लाख रूपये देने के चलते खफा युवक ने अपने पिता का कत्ल करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने इस कत्ल को छिपाने के लिए इसे आत्महत्या का रूप दिया और बिना पोस्टमार्टम आदि के पिता का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। परन्तु अब थाना सदर पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 06:18 AM (IST)
विदेश जाने के लिए बहन को 17 लाख देने से
 खफा युवक ने किया पिता का कत्ल
विदेश जाने के लिए बहन को 17 लाख देने से खफा युवक ने किया पिता का कत्ल

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

loksabha election banner

पिता द्वारा बहन को विदेश भेजने के लिए 17 लाख रुपये देने के चलते खफा युवक ने अपने पिता का कत्ल करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने इस कत्ल को छिपाने के लिए इसे आत्महत्या का रूप दिया और बिना पोस्टमार्टम आदि के पिता का अंतिम संस्कार भी कर दिया। थाना सदर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

थाना सदर के इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि गांव वाड़ा दराका निवासी सिकंदर सिंह उर्फ राणा पुत्र अवतार सिंह अपनी बेटी को कनाडा भेजना चाहता था और इसके लिए17 लाख रुपये वह देने का तैयार था लेकिन उसका पुत्र लखविदर सिंह अपने पिता के इस निर्णय से सहमत नहीं था। इसी के चलते दोनों में झगड़ा चल रहा था। एक अप्रैल को सिकंदर सिंह की लाश उसके ही घर में पंखे से लटकती हुई मिली। इसके पश्चात लखविदर सिंह ने अपने रिश्तेदारों को बुलाया और इसे आत्महत्या दिखाते हुए बदनामी के डर से बचने का बहाना बना कर उसका अंतिम संस्कार करवा दिया। इतना ही नहीं अपने पिता का भोग डाल कर उसकी अस्थियां भी जल प्रवाह कर दीं। परन्तु लोगों का यह आत्महत्या नहीं लगी और धीरे-धीरे यह सूचना पुलिस को भी मिल गई जिसके पश्चात पुलिस द्वारा जांच की गई। इनसेट

गला घोंटकर की हत्या

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि लखविदर सिंह ने ही अपने पिता का गला घोंट कर हत्या की थी और बचने के लिए उसे आत्महत्या का रूप दे दिया था। इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह के अनुसार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगामी कार्रवाई शुरु कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.