Move to Jagran APP

स्ट्रीट लाइट व ट्रैफिक व्यवस्था पर ध्यान दे प्रशासन

दी सोशल वेलफेयर कमेटी समिति ने एक विशेष मीटिग के द्वारा शहर कोटकपूरा की कई समस्याओं और विकास कामों के लिए कई प्रस्ताव पारित किए है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 06:28 AM (IST)
स्ट्रीट लाइट व ट्रैफिक व्यवस्था पर ध्यान दे प्रशासन
स्ट्रीट लाइट व ट्रैफिक व्यवस्था पर ध्यान दे प्रशासन

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

loksabha election banner

दी सोशल वेलफेयर कमेटी ने कोटकपूरा की कई समस्याओं और विकास कामों के लिए कई प्रस्ताव पारित किए हैं। इसके तहत पुरानी दाना मंडी कोटकपूरा में स्ट्रीट लाइटों के 4 नए प्वाइंट लगवाने की मांग की गई।

यह मीटिग नरेश कुमार सहगल की सरप्रस्ती में हुई जिस में वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन नरेश बाबा, प्रधान जसमंदर सिंह बरीवाला, सीनियर मीत प्रधान राजेश गोयल हैप्पी, मीत प्रधान हंसराज बिदल, मीत प्रधान सुभाष धवन, महासचिव राजन गर्ग, प्रचार सचिव शक्ति आहुजा, जगसीर सिंह जग्गा सुपरशाइन, कैशियर विशाल सरदाना, सहायक कैशियर साहिल बांसल और कार्यकारिणी मैंबर उपस्थित थे।

एक अन्य प्रस्ताव के माध्यम से शहर की ट्रैफिक समस्या के हल के लिए मेहता चौक से ढोढा चौक तक वनवे ट्रैफिक करने के लिए मांग की गई जिससे ट्रैफिक की समस्या काफी हद तक होगी। इसी तरह पुरानी दाना मंडी के सफाई करवा कर उस पर पार्किंग बनाने के लिए भी सुझाव दिया गया जिससे मंडी के दुकानदारों समेत शास्त्री मार्केट, गुरुद्वारा बा•ार के लोगों को भी लाभ पहुंचेगा। इसी तरह शहर की एक प्रमुख समस्या आवारा जानवरों खास कर कुत्तो की रोकथाम के लिए कार्यवाही करने की मांग की गई। मीटिग में अपने विचार पेश करते सरप्रस्त नरेश कुमार सहगल ने कहा कि सभी प्रस्ताव शहरी विकास और शहरी समस्याओं के हल के लिए हैं जिन्हें डीसी फरीदकोट, एसडीएम कोटकपूरा और ईओ नगर कौंसिल कोटकपूरा को भेजा जाएगा।प्रधान जसमंदर सिंह बरीवाला ने बताया कि कार्यकारिणी कमेटी की अगली मीटिग 30 मार्च शनिवार को रखी गई है जिस में शहर की अन्य समस्याओं के बारे में भी विचार विमर्श किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.