Move to Jagran APP

समस्याएं हल न हुई तो संघर्ष

स्थानीय फरीदकोट रोड पर स्थित आनंद नगर की मोहल्ला विकास कमेटी ने अपने मोहल्ले में पीने के पानी व सीवरेज की समस्या के प्रति वाटर सप्लाई व सीवरेज बोर्ड की अनदेखी को लेकर संघर्ष शुरू करने की चेतावनी दी है। इसका फैसला रविवार को कमेटी के प्रधान अनंतदीप सिंह रोमा बराड़ की अध्यक्षता में आयोजित मोहल्ला निवासियों के जनरल इजलास के दौरान सर्वसम्मति से किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 06:53 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 06:53 PM (IST)
समस्याएं हल न हुई तो संघर्ष
समस्याएं हल न हुई तो संघर्ष

जागरण संवाददाता, कोटकपूरा

loksabha election banner

फरीदकोट रोड पर स्थित आनंद नगर की मोहल्ला विकास कमेटी ने अपने मोहल्ले में पीने के पानी व सीवरेज की समस्या के प्रति वाटर सप्लाई व सीवरेज बोर्ड की अनदेखी को लेकर संघर्ष शुरू करने की चेतावनी दी है। इसका फैसला रविवार को कमेटी के प्रधान अनंतदीप सिंह रोमा बराड़ की अध्यक्षता में आयोजित मोहल्ला निवासियों के जनरल इजलास के दौरान सर्वसम्मति से किया गया।

कमेटी के महासचिव जसजीत सिंह ने पिछली कारगुजारी पर प्रकाश डाला। पूर्व सरपंच जोगिदर सिंह सूरघूरी ,कर्म सिंह ढिल्लों, पूर्व सरपंच रणजीत सिंह ,मास्टर कुलवंत राये और नछत्तर सिंह ने मोहल्लों की स्ट्रीट लाइटों समेत अन्य समस्याओं की जानकारी दी। खजांची बिदर सिंह बराड़, जगसीर सिंह खारा, मनजीत सिंह एएसआई, कृपाल सिंह भल्ला, बिट्टू कारों वाले, जगतार सिंह, नरेश कुमार, बलवीर सिंह पूर्व सरपंच, रौणकी राम शर्मा ने गली नंबर 4,7,10,11 और 13 के अधूरे पड़े कामों के बारे में अवगत करवाया।

रामपाल सिंह कलेर, रूप सिंह कंडियाल, जसविन्दर सिंह डोड ने मोहल्ले में बने गंदगी के ढेरों और छप्पड़ों का जिक्र करते कहा कि इससे पहले भी मोहल्ला निवासियों को भयानक बीमारियां का सामना करना पड़ा था जिसे हल करवाने की अत्यंत जरूरत है। मोहल्ला विकास कमेटी के प्रधान अनंतदीप सिंह रोमा बराड़ ने मोहल्ला निवासियों की मुश्किलों को सुना और विश्वास दिलाते कहा कि ओवर ब्रिज बनने के कारण मोहल्ला निवासियों को यातायात की आ रही परेशानी, पानी और सीवरेज विभाग की समस्या, गंदे छप्पड़ों का हल करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को मिला जाएगा। यदि समस्या का हल न हुआ तो मोहल्ला निवासियों के सहयोग के साथ तीखा संघर्ष करने से भी पीछा नहीं हटेंगे। मोहल्ले की गलियों, नालियों और मुख्य सड़क को तुरंत मुकम्मल करवाने के लिए भी संबंधित अधिकारियों के साथ बातचीत की जाएगी और समस्या का हल करवाया जाएगा।

इस मौके पर पत्रकार गुरमीत सिंह, राजिदर सिंह सरां, बलजीत सिंह संघा, वेद प्रकाश शर्मा, नंद सिंह संधू, सरदूल सिंह, हरजिदर सिंह चाना, हाकम सिंह चेतेवालिया, हरदीप सिंह फिड्डू, अमर सिंह, कुलविदर सिंह, सुखदेव धवन, किशन लाल, बिक्कर सिंह बराड़ मैनेजर आदि भी हाजिर हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.