Move to Jagran APP

कौंसिल में स्थायी ईओ नियुक्त किया जाए

सफाई सेवक यूनियन कोटकपूरा का एक वफद प्रधान प्रेम कुमार के नेतृत्व में डिप्टी कमिश्नर फरीदकोट राजीव पराशर को मिला और सफाई सेवकों की मांगों संबंधी एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान प्रधान प्रेम कुमार ने मांग रखी कि नगर कौंसिल कोटकपूरा में आए दिन ईओ की तरफ से कोई ना कोई बहाना बनाकर अपनी बदली करवा ली जातीं हैं, जिस कारण समूह कर्मचारियों और शहर वासियों के काम समय सिर नहीं हो पाते।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 05:11 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 05:11 PM (IST)
कौंसिल में स्थायी ईओ नियुक्त किया जाए
कौंसिल में स्थायी ईओ नियुक्त किया जाए

जागरण संवाददाता, कोटकपूरा

loksabha election banner

सफाई सेवक यूनियन कोटकपूरा का एक शिष्टमंडल प्रधान प्रेम कुमार के नेतृत्व में डिप्टी कमिश्नर फरीदकोट राजीव पराशर को मिला और सफाई सेवकों की मांगों संबंधी एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान प्रधान प्रेम कुमार ने मांग रखी कि नगर कौंसिल कोटकपूरा में आए दिन ईओ की तरफ से कोई न कोई बहाना बनाकर अपनी बदली करवा ली जातीं हैं, जिस कारण समूह कर्मचारियों और शहर वासियों के काम समय सिर नहीं हो पाते।

स्थायी ईओ न होने के कारण कर्मचारियों को समय पर वेतन भी नहीं दिया जा सकता, जिस कारण कर्मचारियों को आर्थिक व मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को समय पर वेतन न मिलने के कारण बैंकों में उनको डिफाल्टर ऐलान दिया गया है और वह कर्ज और ब्याज के बोझ से दबते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ब्याज को चुकाने के लिए वह और उनके परिवार सारी ¨जदगी आढ़तियों के नौकर बने रहते हैं। प्रधान प्रेम कुमार ने डिप्टी कमिश्नर साहिब को नगर कौंसिल कोटकपूरा में किसी स्थायी ईओ लगाने की अपील की और कर्मचारियों का पीएफ जमा करवाने, कर्मचारियों को कूड़ा उठाने के लिए हाथ रेहड़ियां देने और अन्य मांगों संबंधी अगत करवाया।

डिप्टी कमिश्नर राजीव पराशर ने वफद को विश्वास दिलाया कि नगर कौंसिल कोटकपूरा में जल्द से जल्द एक स्थायी ईओ नियुक्त करवाया जाएगा और उनकी मांगों के निपटारे के लिए भी सरकार को सिफारिश भेजी जाएगी।

इस मौके पर प्रांतीय सचिव चिमन लाल भोली, कोटकपूरा के सचिव निर्मल कुमार, खजांची राम अवतार, चेयरमैन बलदेव राज, मोहन लाल बब्बू, रघुवीर राम और सु¨रदर कुमार भी हाजिर हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.