Move to Jagran APP

नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी व झपटमारी

जागरण संवाददाता, कोटकपूरा थाना सिटी पुलिस ने नशे की पूर्ति के लिए शहर व आसपास के क्षे˜

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 06:18 PM (IST)
नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी व झपटमारी
नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी व झपटमारी

जागरण संवाददाता, कोटकपूरा

loksabha election banner

थाना सिटी पुलिस ने नशे की पूर्ति के लिए शहर व आसपास के क्षेत्र में चोरी व झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो नौजवानों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान स्थानीय दुयारेआना रोड पर स्थित शेर ए पंजाब नगर निवासी जगजीत ¨सह जग्गी औरर मोहल्ला डिब्बीपुरा निवासी तरसेम ¨सह उर्फ नीटू के रूप में हुई। इन दोनों आरोपितों से पुलिस ने विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए 5 मोटरसाइकिल, एक एक्टिवा के अलावा अलग-अलग जगहों से चोरी व झपटे गए 9 स्मार्ट फोन बरामद किए है। इनसे बरामद सामान की कीमत करीब तीन लाख रुपये है।

डीएसपी दफ्तर में आयोजित प्रेसवार्ता में डीएसपी कोटकपूरा मन¨वदरबीर ¨सह व थाना सिटी प्रभारी एसआई खेमचंद पराशर ने बताया कि दो दिन पहले 1 सितंबर को थाना सिटी के हवलदार इकबाल ¨सह समेत पुलिस पार्टी गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस पार्टी को सूचना मिली थी कि शेर ए पंजाब नगर निवासी जगजीत ¨सह जग्गी जोकि कोटकपूरा, फरीदकोट व जैतो में से मोटरसाईकिल चोरी करके बेचता है और वह इस समय चोरी के एक मोटरसाइकिल को बेचने के लिए कोटकपूरा आ रहा है। सूचना के पुख्ता होने के चलते पुलिस पार्टी ने थाना सिटी में संदेश भेजकर जगजीत ¨सह जग्गी के खिलाफ चोरी का केस करवाया और नाकाबंदी करते हुए उसे चोरी की एक बाइक समेत काबू कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जगजीत ¨सह जग्गी को एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। उसकी पूछताछ के आधार पर उसके साथी मोहल्ला डिब्बीपुरा निवासी तरसेम ¨सह उर्फ नीटू को भी केस में नामजद करके उसे गिरफ्तार किया गया और दोनों की निशानदेही पर पुलिस को 4 और मोटरसाइकिलें,एक एक्टिवा व 9 मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में सामने आया है कि यह लोग नशे की पूर्ति के लिए चोरी व झपटमारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे और उनकी गिरफ्तारी से कई मामले सुलझ गए है। इनसेट

दोनों पर पहले भी दर्ज है केस

पुलिस के मुताबिक चोरी के दोपहिया वाहनों व मोबाइल फोनों समेत गिरफ्तार दोनों नौजवानों के खिलाफ पहले भी विभिन्न थानों में आपराधिक केस दर्ज है। पुलिस रिकार्ड के मुताबिक इनमें से जगजीत ¨सह जग्गी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का एक और चोरी के दो जबकि तरसेम ¨सह नीटू के खिलाफ चोरी के दो मामले दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.