Move to Jagran APP

टेलेंट सर्च सीजन 2 में सुखप्रीत और अम¨नदर ने जीते स्वर्ण पदक

श्री गुरु गो¨बद ¨सह जी के प्रकाश पर्व समर्पित जयकारा मूवमेंट की तरफ से करवाए गए टेलेंट सर्च सीजन 2 के फाइनल में सुखप्रीत कौर और अम¨नदर ¨सह ने स्वर्ण पदक जीते।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 11:05 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:05 PM (IST)
टेलेंट सर्च सीजन 2 में सुखप्रीत और अम¨नदर ने जीते स्वर्ण पदक
टेलेंट सर्च सीजन 2 में सुखप्रीत और अम¨नदर ने जीते स्वर्ण पदक

जागरण संवाददाता, कोटकपूरा : श्री गुरु गो¨बद ¨सह जी के प्रकाश पर्व समर्पित जयकारा मूवमेंट की तरफ से करवाए गए टेलेंट सर्च सीजन 2 के फाइनल में सुखप्रीत कौर और अम¨नदर ¨सह ने स्वर्ण पदक जीते। जत्थेबंदी के प्रधान अमरदीप ¨सह दीपा और चेयरमैन गुरिंदर ¨सह ने बताया कि उक्त मुकाबलों की जजमेंट प्रो. अरुणा रणदेव, प्रो. हरजीत कौर और पंजाबी लोक गायक गुरी मक्कड़ द्वारा दी गई। मंच संचालन वरिंदर कटारिया ने किया और बताया कि आज के समागम में बीडीपीओ बलजीत कौर ढिल्लों को पंजाब की शेरनी अवार्ड से सम्मानित किया गया। बाबा कुलवंत ¨सह चाणक्या ने नौजवानों को गुरु के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया। फाइनल मुकाबलों में भाग लेने वाले सभी बच्चों को संगीत माहिरों की तरफ से विशेष प्रशिक्षण दिया गया। जूनियर ग्रुप के शबद गायन मुकाबलों में दिलप्रीत ¨सह ने पहला, मानसजोत ¨सह ने दूसरा और अनमोलप्रीत कौर ने तीसरा, जबकि धार्मिक गीत में अमनिंदर ¨सह पहले, हुसनप्रीत ¨सह दूसरे और जोबनजोत ¨सह तीसरे स्थान पर रहे। इसी तरह सीनियर ग्रुप के शबद गायन मुकाबलों में हरनूर कौर ने पहला, शुभदीप ¨सह ने दूसरा और नवनीत कौर ने तीसरा, जबकि धार्मिक गीतों में अर्जन ¨सह पहले, साहिबदेव ¨सह दूसरे और गुरविंदर ¨सह तीसरे स्थान पर रहे। विजय नौजवानों व बच्चों को मेहमानों व प्रबंधकों समेत कंवरजीत ¨सह सेठी ने सम्मानित किया। इस अवसर पर बलजीत ¨सह खीवा, सुखविंदर ¨सह, जगप्रीत ¨सह बंटी, जसकरन ¨सह गेरा, मनप्रीत ¨सह, ¨प्रसिपल करनैल ¨सह आदि का भी विशेष सहयोग रहा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.