संवाद सहयोगी, फरीदकोट

फरीदकोट के भोलूवाला रोड पर बनी सीमेंट फैक्ट्री के सामने दो मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर हो गई जिसमें दोनों बाइक सवारों जगसीर सिंह उम्र 27 साल और किक्कर सिंह उम्र 45 साल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में एक बाइक पर बैठा छोटा बच्चा बाल-बाल बच गया। हादसे की फुटेज नजदीकी फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि उनका लड़का जगदीप सिंह लैब टेक्निशियन का काम करता था। वह अपनी पत्नी को गांव मे छोड़ कर वापस शहर जा रहा था। सामने से आ रही बाइक के साथ उसकी टक्कर हो गई। इससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए, जिनको अस्पताल लाया गया तो वहां डाक्टरों की तरफ से मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

गांव भोलूवाला बीड़ के कांग्रेस नेता डाक्टर जगसीर सिंह ने आरोप लगाया कि घटना वाली जगह पर बनी सीमेंट फैक्ट्री के कारण कई हादसे हो चुके हैं। इस फैक्ट्री का मटीरियल सड़क पर बिखरा रहता है, जिस कारण दो पहिया वाहन स्लिप कर जाते हैं। इसके इलावा इसमें पानी की सप्लाई के लिए बनी टंकी भी सड़क के बिल्कुल किनारे बनी होने के कारण यहां रास्ता काफी तंग हो जाता है। इस कारण बिखरी बजरी से दो पहिया वाहन अक्सर हादसाग्रस्त होते रहते हैं। उनकी मांग है कि फैक्ट्री मालिक तुरंत यह पानी की गिरी बंद करवाए। मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाए। ------------------ नियम तोड़ने वालों के करवाए टेस्ट

संवाद सूत्र, जैतो :

पुलिस थाना प्रभारी ईंस्पेक्टर राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी तथा एसएमओ डा. वरिन्दर कुमार के नेतृत्व में सेहत विभाग की टीम ने शहर के बाजाखाना चौंक, मुक्तसर रोड़, रेलवे फाटक तथा बस अड्डा चौंक में शिविर लगाकर नियम तोड़ने वाले लोगों के कोरोना टेस्ट करवाए। एसएमओ डा. वरिन्दर कुमार ने बताया कि पुलिस के सहयोग से लगाए गए शिविर में रविवार को 179 लोगों के कोरोना टेस्ट करवाए गए जिन्हें जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है। इस अवसर पर सेहत विभाग की टीम में डा. राजवीर कौर, समाज सेवी लवलीन कोचर व सेहत वर्कर हाजिर थे।

Edited By: Jagran