संवाद सहयोगी फरीदकोट

पंजाब सरकार की तरफ से हाल ही में लागू छठे वेतन आयोग की सिफारिश के विरोध में बुधवार को फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज और अस्पताल के डाक्टरों ने पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और सरकार से काटा गया एनपीए फिर बहाल करने की मांग की।

प्रदर्शंकारी डाक्टरों कहा कि सरकार ने डाक्टरों के साथ धोखा किया है। सरकार ने करोना महामारी के दौरान जान तली पर रख कर काम करन वाले डाक्टरों को उन की तनख्वाह काट कर चंगा सम्मान दिया है। उन्होंने मांग की कि डाक्टरों का काटा गया एनपीए वापस दिया जाए और एनपीए में बेसिक तनख्वाह के साथ जोड़ा जाए। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने उन की मांगे न मानें तो उन की तरफ से तीखा संघर्ष शुरू किया जाएगा। एसएमओ डा. चंद्रशेखर ने कहा कि हामरी तरफ से 25 काम बंद भी किया जा सकता है अगर हमारी मांगें नहीं मानी गई।

------------------- एमए ब्रांच से ले सकते हैं पासपोर्ट

संवाद सहयोगी, फरीदकेाट

एडीसी गुरजीत सिंह ने करोना संकट के दौरान विदेश से लौटे लोगों /प्रवासी भारतीयों से अपील की है कि एयरपोर्ट पर अधिकारियों की तरफ से रखे अपने पासपोर्ट डीसी दफ्तर फरीदकोट की शाखा एमए ब्रांच से किसी भी काम वाले दिन प्रात: 9 बजे से शाम 5 बजे तक प्राप्त कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि करोना संकट के दौरान अलग-अलग देशों से वापस भारत लौटे लोगों /प्रवासी भारतीयों के पासपोर्ट एयर पोर्ट अथारिटी की तरफ से दिल्ली, चंडीगढ़ और श्री अमृतसर साहब में रख ले गए थे।

उन्होंने अपील की है कि वह अपने पासपोर्ट प्राप्त करन के लिए खुद एमए ब्रांच से संपर्क करके अपने अपने के पासपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं। शाखा के इंचार्ज बख्शीश सिंह के साथ उन के मोबाइल नं: 85449 15834 और भी संपर्क किया जा सकता।

Edited By: Jagran